इस सीजन एक चालबाज कलाकार बनकर अपनी पर्सनैलिटी को पूरे टशन में सामने लाने का मौका दीजिए और भारत में युवाओं के बेहद मशहूर फैशन एक्सेसरीज ब्रांड फास्टट्रैक पर अपने हाथ आजमाइए। फास्टट्रैक आपको सनग्लासेज की पूरी रेंज पर 40 फीसदी तक की छूट दे रहा है। फास्टट्रैक आपको अपनी पसंद के सनग्लासेस खरीदने के लिए आमंत्रित कर रहा है।

फास्टट्रैक स्टोर्सए वल्र्ड ऑफ टाइटन स्टोर्सए शॉपर्स स्टॉपए सेंट्रलए लाइफस्टाइलए फ्लिपकार्टए अमेज़नए मिंत्रा और प्रमुख मल्टी ब्रैंड आउटलेट्स पर चल रही इस शानदार लूट पर अपने हाथ आजमाइये।इसलिए अपने दोस्तों को बुलाईये और ऊपर दिए स्टोर्स पर जाकर अपनी पसंद के सनग्लोसस खरीदिये। अथवा 13 जनवरी से 20 फरवरी 2018 तक फास्ट ट्रैक की वेबसाइट पर जाकर भी अपने उत्पाद खरीद सकते हैं।

इसकी घड़ियां और सनग्लासेस दोनों ही बहुत फैशनेबल और किफायती हैं। फास्टट्रैक ने 2009 में बेल्टए बैगए वॉलेट की रेंज के साथ एक्सेसरीज में अपना दायरा बढ़ा लिया है। फास्टट्रैक 79 से ज्यादा शहरों में अपने 169 एक्सक्लूसिव फास्टट्रैक स्टोर से देश भर में अपने उत्पादों की बिक्री करता है। इसके अलावा अथोराइज्ड मल्टी ब्रांड आउटलेट्स और ऑनलाइन ;ूूूण्ंिेजतंबाण्पदद्ध पर फास्ट ट्रैक के आइटम उपलब्ध हैं। अब इसके उत्पादों पर ग्राहकों का विश्वास अमर हो गया है और जगरनॉट की आज की इस पीढ़ी की आवाज बन गया है।