लक्ष्य की सीतापुर टीम ने बहुजन जनजागरण अभियान के तहत एक दिवसीय कैडर कैम्प का आयोजन जिला सीतापुर के गावं बनियामऊ मछरेटा में किया जिसमे जमादेने वाली ठंडक के बावजूद गावं के लोगो ने विशेषतौर से महिलाओ ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया !

लक्ष्य कमांडर सुषमा बाबू ने सामाजिक कुरूतियो पर प्रहार करते हुए कहा कि बहुजन समाज के विकास में ये कुरुतियां बहुत बड़ा रोड़ा है हमें जल्द से जल्द इनसे छुटकारा पाना चाहिए !

लक्ष्य कमांडर उर्मिला गौतम ने महिलाओ के उत्थान में बाबा साहेब डॉ भीम राव . अम्बेडकर के योगदान की विस्तार से चर्चा की | उन्होंने कहा कि बाबा साहेब के अथक प्रयास से ही देश की महिलाओ को बराबरी का हक़ मिल पाया है | उन्होंने महिलाओ से आवाहन करते हुए कहा कि वो किसी भी प्रकार का शोषण को बर्दाश ने करे बल्कि उसका पुरजोर विरोध करे |

लक्ष्य कमांडर रेखा आर्या ने शिक्षा पर बोलते हुए गावं वालो को उसका महत्व बताया और कहा कि शिक्षा वह मार्ग है जिससे मनुष्य अपने लक्ष्य पर पहुंच सकता है ! अंत हमें अपने बच्चो की शिक्षा पर जोर देना चाहिए |

लक्ष्य कमांडर संघमित्रा गौतम ने तथागत गौतम बुद्ध की शिक्षाओं पर प्रकाश डाला और उनके महत्व को समझाया ! उन्होंने कहा कि तथागत की शिक्षाए विज्ञानं पर अधारित है और जिसमे अंधविश्वास कोसो दूर है | उन्होंने उनके बताये मार्ग पर चलने की अपील भी की |

लक्ष्य कमांडर सुदर्शन भारती ने लक्ष्य कार्यो व् उद्देश्यों को विस्तार से बताया और सीतापुर जिले में एक मजबूत सामाजिक क्रांति करने की बात कही !
गावं की सेंधरी देवी व् रजनी गौतम ने लक्ष्य कमांडर के कार्यो की प्रशंसा करते हुए उनके साथ मिलकर कार्य करने की इच्छा जताई !
आयोजक डॉ अशोक गौतम ने सभी कमांडरों का व् गावं के लोगो का धन्यवाद किया और जल्दी ही और बड़ा कार्यक्रम के आजोयन की बात कही !