नई दिल्ली: कांग्रेस ने सोशल मीडिया के माध्यम से बीजेपी पर तंज कसा है. कर्नाटक कांग्रेस ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसके माध्यम से बीजेपी की बीफ पॉलिसी पर सवाल उठाए गए हैं. कांग्रेस ने बीजेपी को बीफ जनता पार्टी बताया. ट्वीट में लिखा, '#बीफ जनता पार्टी, पर्रिकर इसका आयात करना चाहते हैं. योगी इसका निर्यात करना चाहते हैं. रिजीजू इसे खाना चाहते हैं. सोम इसे बेचना चाहते हैं. लेकिन बीफ और बिजनेस को न मिलाएं. बीफ और राजनीति को एक करें. अच्छा पाखंड है.'

इतना ही नहीं इस वीडियो के साथ बीजेपी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल को भी टैग किया गया है. वीडियो में बीजेपी के कुछ नेताओं का जिक्र है. गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की तस्वीर के साथ लिखा गया है – गोवा हर दिन 2000 किलो बीफ का उत्पादन करता है. बाकी का बीफ हमें पड़ोस के राज्यों से मिलता है. कैबिनेट मंत्री किरण रिजीजू की तस्वीर के साथ लिखा है- मैं बीफ खाऊंगा आप कौन होते हो पूछने वाले.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी वीडियो में देखा जा सकता है. योगी की तस्वीर के साथ लिखा गया है कि मेड इन यूपी इज द बेस्ट. इसलिये हम इतना उत्पादन करते हैं. इन यूपी काऊ इज यम्मी.

कांग्रेस के इस वीडियो पर बीजेपी के प्रहलाद जोशी ने कहा कि राजनीति में आलोचना का ये निम्न स्तर अच्छा नहीं है. उन्हें कुछ तो सम्मान करना चाहिए क्योंकि अटल बिहारी वाजपेयी और आडवाणी जैसे लोग बीजेपी के सदस्य हैं. उन्हें बोलने से पहले कुछ तो सोचना चाहिए. हम इसकी निंदा करते हैं.