बाॅलीवुड फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ से लोेकप्रियता हासिल करने वाली आशिका भाटिया ‘वानी रानी’ में अपनी एंट्री से दर्षकों को लुभाने वाली हैं। अभिनय में माहिर आशिका शो में विदिशा की भूमिका में नजर आयेंगी। ‘वानी रानी’ का प्रसारण एंड टीवी पर किया जा रहा है।

आशिका 19 साल की एक प्यारी, सुशील लड़की की भूमिका निभाती नजर आयेंगी, जो शो में प्रकाश अग्निहोत्री (वानी के पति) की प्रार्थना सभा में शामिल होने के लिये आती है। वह प्रकाश की पत्नी होने का दावा करती है और परिवार में उसे जानने वाली सिर्फ रानी ही है। भावनाओं के इस उथल-पुथल में क्या दोनों बहनें वानी और रानी एक साथ रहेंगी या फिर अलग हो जायेंगी?

आशिका भाटिया से पूछने पर उन्होंने बताया, ‘‘जी हां, मैं जल्द ही शो में आने वाली हूं और प्रकाश अग्निहोत्री की दूसरी पत्नी होने का दावा करने वाली हूं। मेरी एंट्री से शो में कई सारे ट्विस्ट और बदलाव आयेंगे। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह कहानी पसंद आयेगी। विदिशा का किरदार बड़ा ही दिलचस्प है और पूरी तरह से अप्रत्याशित है। हालांकि, वह पहले तो एक भोले-भाले किरदार में नजर आती है, लेकिन जल्द ही उसे रंग बदलते देर नहीं लगेगी!’’