सपा से गठबंधन पर फैसला राहुल ही लेंगे: राजबब्बर

सपा से गठबंधन पर फैसला राहुल ही लेंगे: राजबब्बर

लखनऊ: दोबारा प्रदेशाध्यक्ष चुने जाने के बाद पहली बार यूपीसीसी कार्यालय पहुंचे राज बब्बर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में गठबन्धन को लेकर राहुल गांधी ही फैसला करेंगे.राज बब्बर ने कहा कि अखिलेश यादव भले ही गठबन्धन को लेकर इशारे कर रहे हों लेकिन राहुल गांधी और अखिलेश घनिष्ठ मित्र हैं. लिहाज़ा गठबंधन पर कांग्रेस नेतृत्व को फैसला करना है. राजबब्बर लखनऊ में ज़िला शहर अध्यक्षों के साथ बैठक कर यही निर्देश दे रहे हैं कि राहुल गांधी जो भी फैसला लेंगे उसपर पार्टी आगे चलेगी.

राजबब्बर ने कहा कि अभी लोकसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर हमारे सामने ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है. रिश्ते इसलिए नहीं होते कि क्या लिया और क्या दिया. रिश्ते निभाए जाते हैं. राहुल और अखिलेश के बीच रिश्ते बेहद सौहार्दपूर्ण, मित्रतापूर्ण हैं.

अखिलेश समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. मैं कांग्रेस पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष हूं. उनकी अपनी नीति है. उनके अपने नेताओं, कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श है. मेरे राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी ने अभी तक उनसे कोई ऐसा विचार विमर्श नहीं किया है.

वहीं गोरखपुर महोत्सव पर राजबब्बर ने योगी सरकार के लिए कहा कि कभी वे रंग पोतते हैं तो कभी महोत्सव मना रहे हैं. कभी होली मनाते हैं तो कभी दीवाली मनाते हैं. लेकिन जनता के लिए त्यौहारों का मौसम अभी तक फीका-फीका सा लग रहा है. किसान आत्महत्याएं कर रहा है, नौजवान बेरोजगारी को लेकर सड़कों पर है. आंगनबाड़ी की महिलाएं महीनों से बैठी हैं.