‘कुमकुम भाग्य‘ बन गया एक हजारी!

‘कुमकुम भाग्य‘ बन गया एक हजारी!

टीवी का लोकप्रिय शो ‘कुमकुम भाग्य‘ अपनी दिलचस्प कहानी और प्यारे किरदारों के साथ अपने दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। एकता कपूर के निर्माण में बने इस शो में शब्बीर अहलूवालिया और श्रीति झा जैसे किरदार लीड रोल में हैं। ज़ी टीवी का यह बेहद पॉपुलर प्राइम टाइम ड्रामा भावनाओं और रिश्तों के अलग-अलग चेहरे दिखाता है। शो के दो लीड किरदार हरफनमौला रॉकस्टार अभि (शब्बीर अहलूवालिया) और आंखों पर चश्मा चढ़ाए सीधी-सादी प्रज्ञा (श्रीति झा) बीते 3 वर्षों से भारतीय टेलीविजन के सबसे चहेते और सबसे मशहूर कपल बन गए हैं। अपने इस शानदार सफर के दौरान नई ऊंचाइयों को छूते हुए ‘कुमकुम भाग्य‘ अब अपने 1000 एपिसोड पूरे करने जा रहा है।

कुमकुम भाग्य के 1000 एपिसोड का जश्न मनाने के लिए ज़ी टीवी ने एक शानदार एंथम भी तैयार किया है, जो बीती एक जनवरी से प्रसारित किया जा रहा है। ज़ी टीवी के पॉपुलर किरदार नरेन (अक्षय म्हात्रे), पूजा (शीन दास), देवी (येशा रुघानी), अधिराज (क्रिप कपूर सूरी), निशा (मानसी सल्वी), जिया (दिशा परमार), आदित्य (सुदीप साहिर), प्रेम (प्रणव मिश्रा), तेजस्विनी (ज्योति शर्मा), रिषभ (मनित जौरा), सृष्टि (अंजुम फकीह) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) भी इस एंथम में अभि और प्रज्ञा के साथ नजर आ रहे हैं। सभी मिलकर ओरिजिनल ट्रैक ‘मेहरबानों‘ की धुन पर कदम थिरका रहे हैं। इस एंथम की शूटिंग के दौरान एक बड़ा-सा केक भी मंगाया गया। केक को शब्बीर और श्रीति ने अपनी उंगलियों से केक काटा और पूरे ज़ी परिवार के साथ इस सफलता का जश्न मनाया।

‘कुमकुम भाग्य‘ की इस सफलता पर ज़ी टीवी 15 जनवरी को शाम 6ः30 बजे से 4 घंटे का एक स्पेशल मैराथन एपिसोड दिखाने जा रहा है। इसमें ज़ी टीवी के सभी शोज़ के लीड कलाकार, रॉकस्टार अभि के कॉन्सर्ट का हिस्सा बनेंगे, जहां पिया अलबेला के अक्षय म्हात्रे-शीन दास और जिं़दगी की महक के स्टार समीक्षा जैस्वाल-करण वोहरा अपने पार्टनर के प्रति अपने प्यार का इजहार करने के लिए एक रोमांटिक एक्ट प्रस्तुत करेंगे। वहीं सोनिया बलानी, ज्योति शर्मा, प्रणव मिश्रा और मनित जौरा के बीच गल्र्स वर्सेज बॉयज़ का डांस मुकाबला होगा।