नई दिल्ली: राज्यसभा सदस्य और समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह ने अखिलेश यादव पर जमकर भड़ास निकलते हुए कहा कि वो मेरे राजनीतिक दुश्मन हैं. मौका मिलेगा तो उन्हें छोड़ूंगा नहीं.

सपा में वापसी की बात पर उन्होंने कहा, " इसका तो अब सवाल ही नहीं उठता. जब मेरी तस्वीरों पर पेशाब किया गया, मुझे गाली दी गई. मुझे बाहरी भी कहा गया तो अब गुंजाइश ही कहां बचती है. जब बात घर के अंदर रहती है तो ठीक है, लेकिन बाहर आने पर कोई गुंजाइश नहीं बचती."

नाराजगी की बात पर अमर सिंह ने कहा, "मेरी नाराजगी मुलायम सिंह यादव से है. क्योंकि मेरी और शिवपाल सिंह यादव की निष्ठा मुलायम में थी. हम दोनों को कष्ट भोगना पड़ा. लेकिन आखिरकार बेटे की मुहब्बत में सबको निपटाने वाले मुलायम खुद बेटे से निपट गए, "शिवपाल से मेरे संबंध कल थे, आज हैं और आने वाले कल में भी रहेंगे. लेकिन मुलायम सिंह से मैं अब बात नहीं करता हूं. क्योंकि उन्होंने खुद मुझसे कहा था कि अमर सिंह हमारे बेटे अखिलेश, रामगोपाल यादव और आजम खान को तुमसे परेशानी है. इसलिए तुम हमसे मत मिला करो. तो सच मानिए उस दिन का दिन है और आज का, मैं कभी न तो मुलायम सिंह से मिला और न ही उनसे बात की."