पटना: बिहार के सुपौल में समीक्षा यात्रा पर पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में सख्त प्रशासनिक इंतजाम के वाबजूद लोगों ने काला झंडा दिखाते हुए जमकर हंगामा किया.

जानकारी के मुतााबिक हंगामा करने वाले शिक्षक थे जो समान काम के बदले समान वेतन की मांग कर रहे थे. हंगामे के दौरान पुलिस जवानों ने काफी मशक्कत के बाद शिक्षकों को शांत करा दिया.

सुपौल के राघोपुर स्थित लखीचंद में लोगों को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार को पहले शराब मुक्त किया गया, अब बाल विवाह और दहेज प्रथा मुक्त को प्राथमिकता दी जा रही है.

उन्होंने कहा कि 21 जनवरी को मानव श्रृंखला का आयोजन हो रहा है. इसमें सभी लोगों की भागीदारी जरुरी है. सभी एकजुटता के साथ मानव श्रृंखला में आगे आएं और हाथ से हाथ जोड़कर मानव श्रृंखला को सफल बनाएं .

सीएम ने कहा कि राज्य के हर गांव-शहर की गलियों में विकास को लेकर सात निश्चय योजना चल रहा है. अगले 4 साल के अंदर सभी गांव-टोले और गली-गली की सड़के पक्की हो जाएगी. घर-घर शौचालय निर्माण के साथ नल-जल योजना अंतर्गत स्वच्छ पेयजल आपूर्ति को लेकर भी काम चल रहा है.

सीएम नीतीश कुमार को सुपौल से राघोपुर स्थित कार्यक्रम स्थल तक हेलिॉप्टर की जगह सड़क मार्ग से जाना पड़ा. दरअसल, सुपौल जिले में शुक्रवार को शीतलहर का भारी प्रकोप दिखा.