लखनऊ: लक्ष्य की गावं चौखडी खेड़ा टीम ने कड़कड़ाती ठंडक के बावजूद महाराष्ट्र के भीमा कोरेगाव में दलित समाज पर हुए कातिलाना हमले के विरोध में एक आक्रोश प्रदर्शन लखनऊ में स्तिथ अपने गावं चौखडी खेड़ा में किया | जिसमे गावं के युवाओ ने मोर्चा संभाला और गावं के बच्चो व् बेटियों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया ! सभी ने दबंगई और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबजी की !

लक्ष्य की गावं चौखडी खेड़ा टीम ने दबंगई के खिलाफ यह विरोध प्रदर्शन करके दबँगाईयो को एक सन्देश देने का प्रयास किया कि अब बहुजन समाज जागरूक हो गया है और किसी भी प्रकार के अत्याचारों को सहना नहीं करेगा और इन अत्याचारों का मुँह तोड़ जवाब देगा !

लक्ष्य युथ कमांडर अखिलेश गौतम, जगत सिंह, मोहित यादव, मोहित रावत व् आशीष गौतम ने दुःख प्रकट करते हुए कहा कि 70 वर्षो की आजादी के बाद भी दलित समाज आज भी गुलामी वाला जीवन जी रहा है और इस घटना पर सरकारे चुप बैठी हुई है इससे लगता है की उनकी नियत में खोट है ! उन्होंने कहा कि हमारे राजनेता जो समाज में बड़ी बड़ी बाते करते है, आरक्षण बचाने का ढोंग करते है और सरकारों की गोद में गुलामो की तरह बैठे है व् इस प्रकार की अमानवीय घटना पर अपना मुँह तक नहीं खोलते है ! उन्होंने चेतावनी वाले शब्दो में कहा की अब आप लोगो की दुकान ज्यादा समय तक चलने वाली नहीं क्योकि अब बहुजन समाज काफी हद तक जागरूक हो गया है ! भविष्य में बहुजन समाज इन नेताओ को सबक सिखाएगा !

लक्ष्य कमांडर जितेंदर गौतम,अविनाश कुमार तूफानी, राकेश कुमार, रूबी गौतम, ममता गौतम व् सबनम गौतम ने भी अपने विचार रखे और इस आंदोलन को और मजबूत करने की बात कही !