नई दिल्ली: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में रविवार तड़के सीआरपीएफ कैम्प पर हुए आतंकी हमले के तीनों हमलावर मारे गए। हमले की करीब 24 घंटे से भी ज्यादा समय बाद तीसरे आतंकी का शव बरामद कर लिया गया। इसके साथ ही, सर्च ऑपरेशन को खत्म कर दिया गया। सीआरपीएप कैम्प पर हुए इस हमले में पांच जवान शहीद हो गए जबकि दो रविवार को ही मारे गए थे और तीसरे आतंकी की तलाश जारी थी।

उधर, गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की कुर्बानी यूं ही बेकार नहीं जाएगी। गृहमंत्री ने ये बातें सोमवार को 12वीं वाहिनी आईटीबीपी परिसर मातली में जवानों के साथ नए साल मनाते वक्त कही। शहीद जवान तुफैल अहमद के बेटे अनीस ने कहा कि लगातार घाटी में आतंकी घटना जारी है। पाकिस्तान के बारे में दुनिया जानती है। ऐसे में सरकार को अब आर-पार की लड़ाई लड़नी चाहिए।

उधर, आतंकी हमले के बाद पुलिस महानिदेशक एस पी वैद ने बताया कि सुरक्षा बलों को पिछले तीन दिनों से कश्मीर घाटी में आतंकी हमले के बारे में खुफिया सूचनाएं मिल रही थी। हमले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए वैद ने कहा पिछले दो-तीन दिनों से खुफिया सूचनाएं थी। वे (आतंकी) मौके की ताक में थे । शायद उन्हें पहले घुसने का मौका नहीं मिला। इसलिए उन्होंने रात को हमला किया। शिविर में कश्मीर घाटी में आतंकवाद विरोधी अभियानों के मुकाबले के लिए जवानों को शामिल करने के लिए प्रशिक्षण केन्द्र भी चलाया जा रहा है। इस शिविर में जम्मू कश्मीर पुलिस की एक टीम भी स्थित है।