लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अधिकतर जिलों में सोमवार को घने कोहरा छाया हुआ है. सुबह से ही कोहरे की चादर फैली है. इस कारण सड़कों पर वाहनों की रफ्तार बेहद धीमी पड़ गई है.

सभी जगह हेडलाइट जलाकर वाहन चलते दिख रहे हैं. उधर कोहरे के कहर से कई जगह दुर्घटनाओं की भी सूचना है. कोहरे के कारण कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं.

राजधानी लखनऊ सहित प्रदेश के अधिकतर जिलो में कोहरे का कहर देखने को​ मिल रहा है. कानपुर में बिल्हौर थाना क्षेत्र में कोहरे के चलते हादसे की खबर है. यहां चार वाहन आपस में टकरा गए. दुघर्टना में एक ट्रक चालक की मौत की खबर है.

वहीं कानपुर देहात में भी एक तेज रफ़्तार ट्रक बैरियर में घुस गया. मामला अकबरपुर कोतवाली के बारा टोल प्लाजा का है. यहां बैरिअर में अचानक ट्रक आ घुसा. दुघर्टना में टोल कर्मी बाल-बाल बच गए.

उधर प्रतापगढ़ में ट्रक और रोडवेज बस टक्कर हो गई. यहां लालगंज कोतवाली के असरही गांव के पास ये दुघर्टना हुई. दुघर्टना में बस में सवार आधा दर्जन यात्री घायल हो गए हैं.

उधर देवरिया भी घने कोहरे की सफेद चादर से ढका हुआ है. कोहरे के कारण कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं. लोग हेड लाइट जला कर यात्रा कर रहे हैं. बदायूं में कोहरे की चादर रविवार शाम से ही छा गई. विजिबिलिटी 10 मीटर रह गई है.