लखनऊ: देश के प्रमुख हेयर आॅयल ब्रांड, डाबर परिवार के डाबर आमला हेयर ऑयल ब्रांड ने आज मेगा मॉडल हंट “मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस” की घोषणा की। उत्तर भारत के सबसे सुंदर और फ्रेश चेहरे की खोज के लिए यह प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। एक ऐसा चेहरा जो मजबूत, स्वस्थ, लंबे और सुंदर बालों के प्रतीक डाबर अमला को मूर्त रूप दे सके। डाबर आमला हेयर ऑयल सुंदर, लंबे और स्वस्थ बालों का पर्याय बन गया है। आपको पूरे दिन सुंदर रखने के लिए यह बालों अंदर से मजबूत और बाहर से सुंदर बनाता है। डाबर आमला हेयर ऑयल हमेशा से ही बाहरी सुंदरता के साथ आंतरिक मजबूती पर केन्द्रित रहा है और यही मजबूत, स्वस्थ, लंबे और सुंदर बालों के पीछे इसकी सफलता का राज है। यह मेगा मॉडल हंट “मजबूती में है असली खूबसूरती” की तरफ एक और बढ़ा हुआ कदम है। डाबर आमला मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस के साथ हम उत्तर भारत के शहरों में युवा लड़कियों को अपनी सुंदरता दिखाने के लिए और उन्हें मुख्यधारा मॉडलिंग की दुनिया में प्रवेश करने के लिए एक मंच की पेशकश कर रहे हैं। डाबर इंडिया लिमिटेड के कंज्यूमर एक्टिवेशन हेड श्री सुनील शर्मा ने कहा।

उत्तर भारत के सबसे खूबसूरत चेहरे की खोज उत्तर भारत के कॉलेजों और संस्थानों में की जाएगी। दिल्ली-एनसीआर, उत्तर प्रदेश और पंजाब राज्यों के शहरों में ऑन ग्राउंड एक्टिवेशन होगा। इस प्रतियोगिता में 18 वर्ष से 25 वर्ष की लड़कियां भाग ले सकती हैं। इसके लिए उन्हें उनके कॉलेज में लगे सेटअप ऑन ग्राउंड कियोस्क पर खुद को पंजीकृत कराना होगा या वेबसाइट www.missnorthindiaprincess.com पर रजिस्टर कराना होगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को लखनऊ, दिल्ली और चंडीगढ़ में ऑडिशन के लिए बुलाया जाएगा जहां स्वतंत्र ज्यूरी 10 फाइनलिस्टों का चयन करेगी। 10 चुनी हुई लड़कियों को लखनऊ में ब्यूटी और फैशन इंडस्ट्री के पेशेवरों द्वारा 7 दिवसीय स्पेशल ग्रूमिंग दी जाएंगी। उन्हें लखनऊ में होने वाले ग्रांड फिनाले के लिए तैयार किया जाएगा। ग्रांड फिनाले को ब्यूटी, फैशन और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के नामचीन लोगों द्वारा जज किया जाएगा।

“बालों का तेल पारंपरिक भारतीय जीवन शैली का अभिन्न अंग है और महिलाओं की पीढ़ियों ने अपने बालों को मजबूत और स्वस्थ रखने के लिए तेल के प्राकृतिक लाभ पर भरोसा किया है। ब्रांड डाबर आमला बालों के तेल का पर्याय बन गया है और जब लंबे और मजबूत बालों की बात आती है तो इसने पीढ़ी दर पीढ़ी खुद को श्रेष्ठ साबित किया है। डाबर आमला हेयर ऑयल ने हमेशा से भारतीय महिलाओं के लिए सुंदरता और मजबूती को प्रदर्शित किया है। हम इस नई पहल को लेकर उत्साहित हैं जो हमारे ब्रांड वैल्यू बाहरी सौंदर्य आंतरिक ताकत का एक प्रतिबिंब है, के मुताबिक है। बाल हर एक लड़की के लिए बहुत मूल्यवान होते हैं इसलिए वे सर्वश्रेष्ठ पाने की हकदार हैं। कई पीढ़ियों से बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन्स ने इसे सबसे अधिक पसंदीदा हेयर केयर ब्रांड के रूप में वरीयता दी है। डाबर आमला हेयर ऑयल बालों को पोषण और मजबूती देने के लिए जाना जाता है। श्री शर्मा ने कहा।