जयपुर: राजस्थान के जालौर जिले के चितलवाना थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक कार में लगी आग से दो महिलाओं की मौत हादसा नहीं था। उनके पति ने ही अनबन के चलते अपनी दोनों पत्नियों को कार में बंद करके आग लगा दी जिससे उनकी मौत हुई थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बिन्जा राम ने बुधवार को बताया कि आरोपी दीपा राम मंगलवार को अपनी दोनों पत्नियों दरिया देवी (25) और माली देवी (27) को जवाहरात दिलाने का झांसा देकर कार में ले गया। इसके बाद दोनों पत्नियों को कार में बंद करके उसने पेट्रोल उडे़लकर आग लगा दी जिससे दोनों जिंदा जलकर मर गईं।

बता दें, पुलिस ने मंगलवार को बताया था कि सिसावा गांव के पास एक कार में अचानक आग लग जाने से पीछे की सीट पर बैठी दो महिलाओं की बुरी तरह जलने से मौके पर ही मौत हो गई थी। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच में सामने आया कि आरोपी ने अपनी मां को सही ढंग से नहीं रखने और पारिवारिक कलह के चलते अपनी दोनों पत्नियों से परेशान था। दोनों महिलाओं को जिंदा जलाने से पहले आरोपी का उनसे झगड़ा भी हुआ था।

आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया लेकिन पूछताछ में टूट गया और हकीकत बयां कर दी। पुलिस ने कहा कि शवों का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाया जाएगा। अपराध विज्ञान प्रयोगशाला के दल ने जांच के लिए नमूने ले लिए हैं। आरोपी गुजरात में काम करता है और उसके तीन बच्चे हैं।