लखनऊ: राहुल गांधी के आज दिल्ली में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालते ही उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रांगण में एकत्र कांग्रेसजनों में खुशी की लहर दौड़ गयी। सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुबारकवाद देने के साथ ही साथ तिरंगे रंग के गुब्बारों को आसमान में छोड़कर माननीय राहुल गांधी जी के उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस मौके पर राहुल गांधी के 60वें अध्यक्ष निर्वाचित होने के चलते 60 किलो का लड्डू कांग्रेसजनों द्वारा बनवाया गया था तथा सैंकड़ों नारंगी, सफेद और हरे रंग के गुब्बारे लगाये गये थे।

इस अवसर पर कांग्रेसजनों ने एक दूसरे को बधाई देते हुए कहा कि एक लम्बे अरसे से राहुल जी के नेतृत्व में ही कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश में जनहित के कार्यों को करते हुए सत्तारूढ़ उस दल का मुकाबला कर रही है जो देश के अमन और चैन को तोड़ना चाहते हैं, देश को बांटना चाहते हैं। निश्चित तौर पर अब अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालते ही राहुल जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी 2018 में होने वाले सभी विधानसभा चुनाव सहित 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को जीतकर कांग्रेस पार्टी का परचम लहरायेगी।

इस मौके पर प्रमुख रूप से अराधना मिश्रा मोना, पूर्व मंत्री रामकृष्ण द्विवेदी, पूर्व विधायक श्यामकिशोर शुक्ल, डा0 आर0पी0 त्रिपाठी, अनुसुइया शर्मा, सुबोध श्रीवास्तव, वीरेन्द्र मदान, सिद्धार्थप्रिय श्रीवास्तव, अमरनाथ अग्रवाल, संजय बाजपेयी, हनुमान त्रिपाठी, प्रमोद सिंह, एस.के. दरबारी, सत्यदेव सिंह, विनोद मिश्रा, सेवादल के मुख्य संगठक प्रमोद पाण्डेय एवं अति0 मुख्य संगठक करूणेश राठौर, शिव पाण्डेय, आर0पी0 सिंह, विजय सक्सेना, रमेश मिश्रा, पंकज तिवारी, अमित श्रीवास्तव त्यागी, बोधलाल शुक्ला, वीरेन्द्र प्रताप पाण्डेय, शैलेन्द्र तिवारी, प्रदीप सिंह, मुकेश सिंह चौहान, सुशीला शर्मा, आरती बाजपेयी, ब्रजेन्द्र सिंह, अरशी रजा, देवेन्द्र प्रताप सिंह, जे0पी0 मिश्रा, रेहान अहमद खान, मेंहदी हसन सहित सैंकड़ों की संख्या में कांग्रेसजन मौजूद रहे।