लखनऊ: देश की एक अग्रणी ऑटोमोबाइल और औद्योगिक लुब्रिकेंट निर्माता क्राईजोल लुब्रीकेंट्स ने आज यहां एक कार्यक्रम में उत्तरप्रदेश के बाजारों को ध्यान में रखते हुए अपने पूरे लुब्रिकेंट पोर्टफोलियो को पेश किया।

इस संबंध में आयोजित प्रेस सम्मेलन को संबोधित करते हुए कंपनी के सीईओ राकेश सिंह ने कहा, हमारे पास विशेष प्रयोगशाला और तकनीकी विशेषज्ञ हैं जो वर्तमान चुनौतियों का सामना करने के लिए नए विश्वस्तरीय उत्पादों को बनाते हैं! हमारी मार्केटिंग टीम सही ग्राहक की आवश्यकताओं के विश्लेषण और उसकी ऑटोमोबाइल जरूरतों समझने के लिए तैयार है और उसी को कैसे पूरा किया जाए इसमें तकनीकी रूप से सर्वश्रेष्ठ है!

इस अवसर पर क्राईजोल ल्यूब्रिकेंट्स के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, डी बोबला कृष्णन ने कहा की क्राईजोल ल्यूब्रिकेंट्स एक बहु-उत्पाद फर्म है जो विश्व स्तरीय गुणवत्ता वाले ऑटोमोटिव उत्पाद और सेवाएं प्रदान करता है।हमारे पास हल्के घरेलू वाहन से ले के औद्योगिक क्षेत्रों के लिए बने मशीनरीज तक के लिए 300 से अधिक उत्पाद हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि, हमने पिछले10 सालों में दक्षिण और पूर्वोत्तर भारत के राज्यों में मजबूत पकड़ बनाई है और अब उत्तरभारत में अपनी सेवाओं के विस्तार को ध्यान रखते हुए हम उत्तरप्रदेश और एनसीआर क्षेत्र में आ रहे हैं क्योंकि यह क्राईजोल के लिए एक महत्वपूर्ण और देश के उभरते हुए सबसे बड़े बाजार है और के.के एंटरप्राइज इस क्षेत्र के लिए हमारी अधिकृत बिक्री एवं मार्केटिंग भागीदार है।

के के एंटरप्राइज के सीईओ राकेश सिंह ने भी इस अवसर पर क्रियजोल उत्पादों के लिए मार्केटिंग रणनीति और क्षेत्र के किसानों के द्वारा क्राईजोल लुब्रीकेंट्स की खरीद पे कम्पनी के मार्केटिंग नीतियों के द्वारा दिए जाने वाले विशेष लाभ और सी॰एस॰आर॰प्रोग्राम के बारे में बताया।

श्री राकेश ने कहा, की उत्तरप्रदेश से कंपनी के वार्षिक लाभ का 1 प्रतिशत हिस्सा हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मिशन बेटी बचाओ बेटी पढाओ”अभियान के लिए हमारे सीएसआर प्रोग्राम के तहत उत्तरप्रदेश सरकार को दान दिया जाएगा।

लॉन्च के दौरान क्राईजोल लुब्रीकेंट्स की ओर से दिलीप दास (एमडी-कॉरपोरेट) जैकब एम्ब्रोस व श्रीमती रजनीगंधा सैकीय(वित्तीय निदेशक-कॉर्पोरेट), संजय सिंह (ऐजिक्टिव डायरेक्टर) और.आनंद कुमार सिंह (निदेशक और एमटीटी जी) भी मौजूद रहे ।