अहमदाबाद: गुजरात चुनाव अब आखिरी दौर में पहुंच चुका है. सभी दल अपनी-अपनी ताकत आजमाने में लगे हुए हैं. सोमवार को भी सभी पार्टी नेताओं ने जनसभाओं के साथ ताबड़तोड़ रैलियां कीं. इसी तरह की एक रैली में उस समय हंगामा मच गया जब हार्दिक पटेल और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए.

अहमदाबाद के बापूनगर में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की रैली थी. रैली के दौरान किसी ने हार्दिक पटेल के काफिले पर पत्‍थर फेंक दिए. इसके बाद पटेल नव निर्माण सेना के नेताओं और बीजेेेेपी नेताओं के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर शरू हो गया और बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ओर से मारपीट तक की नौबत आ गई.

अहमदाबाद में सोमवार को हार्दिक पटेल ने मनाही के बावजूद रैली निकाली थी. जब रैली बापूनगर के पास पहुंची तभी कुछ अज्ञात लोगों ने रैली के काफिले पर पथराव कर दिया. देखते ही देखते बीजेपी कार्यकर्ताओं से पास नेताओं की भिड़ंत हो गई. इस दौरान स्‍‍‍‍‍‍थानीय बीजेेेेपी उम्‍मीदवार केे कार्यालय पर भी पत्‍थर फेंके गए.

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने रैली में अपनी ताकत दिखाई. दो हजार से अधिक समर्थकों के साथ हार्दिक की रैली जिस जगह से गुजरी वहां केवल हार्दिक समर्थक ही नजर आ रहे थे. 15 किलोमीटर के इस रोड शो में लोगों की भारी भीड़ जमा हुई थी.

बताया जाता है कि पाटीदार नेता की इस रैली के चलते ही सुरक्षा और यातायात कारणों से अहमदाबाद पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की रैली को रद्द कर दिया था.