नई दिल्ली : दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ विमान में छेड़छानी होने का मामला सामने आया है. खुद जायरा ने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में एक वीडियो में बताया जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. दंगल गर्ल के साथ यह घटना किसी आम जगह पर नहीं बल्कि एक विमान में घटित हुई, जब वे दिल्ली से मुंबई जा रही थीं. खास बात ये है कि जायरा ने इस बात की शिकायत विमान के क्रू मेंबर से भी की लेकिन उन्होंने भी कोई मदद नहीं की.

इंस्टाग्राम पर अपलोड एक वीडियो में जायरा ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा,' विस्तारा की फ्लाइट में मैं दिल्ली से मुंबई जा रही थीं. मेरी सीट के पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का आदमी मुझे लगातार परेशान कर रहा था. रोशनी कम होने की वजह से वह शख्स अपने पैरों से मेरे शरीर को बार-बार छू रहा था.'

उधर, इस मामले में विस्तारा एयरलाइंस ने जी न्यूज से कहा कि जायरा वसीम मामले से जुड़ी रिपोर्ट देखी है. मामले की जांच की जा रही है और एयरलाइंस उनके साथ है तथा उनकी पूरी मदद की जाएगी. एयरलांइस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.

जायरा ने बताया कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो शख्स ने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही. उन्होंने इसकी शिकायत अन्य लोगों से भी की, लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया. जायरा ने मुंबई में एयरपोर्ट से ही इंस्टाग्राम पर इस घटना के बारे में रोते हुए बताया. उन्होंने कहा कि जब फ्लाइट के अन्दर उनके साथ ऐसी हरकत हो सकती है तो सड़क पर चलने वाली एक आम लड़की कितना झेलती होगी, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. जायरा के साथ हुई घटना की बड़ी संख्या में लोगों ने निंदा की है. राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने इसके लिए विमान कंपनी की स्टाफ की कड़ी आलोचना करते हुए कंपनी को जिम्मेदार ठहराया है. रेखा शर्मा ने कहा कि इसके लिए आयोग विस्तारा को जल्द ही एक नोटिस जारी करेगा. उन्होंने इस बात की शिकायत मुंबई पुलिस को भी की है.