लखनऊ: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद बढता ही जा रहा है. करणी सेना ने फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दी है. बता दें कि दीपिका ने फिल्म का विरोध करने वालों को लताड़ा था.

करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कल्वी ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "हमें उत्तेजित करने की कोशिश न की जाए. हम दीपिका की नाक काट देंगे."

लोकेंद्र ने कहा, "संजय लीला भंसाली ऐतिहासिक तथ्यों के साथ खिलवाड़ करके फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. उन्हें ऐसी फिल्मों को बनाने के लिए दुबई से पैसा मिलता है. हम किसी भी हालत में फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे. हमारा इम्तिहान नहीं लिया जाए."

उन्होंने कहा,"अगर फिल्म रिलीज हुई तो हम पूरे देश में बंद का आयोजन करेंगे. हम लाखों की संख्या में इकट्ठे होंगे और इसका विरोध करेंगे." करणी सेना ने फिल्म के प्रदर्शन के खिलाफ एक दिसंबर को भारत बंद का आह्वान किया है.

स्त्री अस्मिता के लिए विरोध जरुरी कर्णी सेना के संरक्षक ने कहा कि फिल्म में जिस तरह से पद्मावती को विषय बनाया गया है, वह कतई ठीक नहीं है। स्त्री अस्मिता के लिए ही सभी सामाजिक संगठन एकजुट होकर विरोध कर रहे हैं। यूपी इसमें अपनी अहम भूमिका निभाएगा। अहिंसा बहुत जरूरी है, पर हिंसा भी मजबूरी है। सरकार को इसे समझते हुए फिल्म पर रोक लगानी होगी। जायज विरोध के चलते ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानून और सुरक्षा व्यवस्था का जिक्र करते हुए केंद्र को पत्र लिखा है।