वायरल वीडियो पर बोले हार्दिक पटेल

गुजरात में चुनावी गहमागहमी के बीच पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल के एक अनजान युवती के साथ कथित सेक्स वीडियो के आज सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद उन्होंने इसे सत्तारूढ बीजेपी का षड्यंत्र करार दिया है। यू-ट्यूब और अन्य सोशल मीडिया साइट पर वायरल हुए इस वीडियो फुटेज की अवधि लगभग दस मिनट की है। इसमें कथित तौर पर हार्दिक को किसी अनजान युवती से किसी होटल अथवा गेस्टहाऊस के कमरे में दिख रहे हैं। इस मसले पर हार्दिक ने ट्वीट किया, "अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं। मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओ का अपमान किया जा रहा हैं।"

पाटीदार आंदोलन के एक अन्य प्रमुख संगठन सरदार पटेल ग्रुप (एसपीजी) ने इसकी न्यायिक जांच कराने की मांग की। वीडियो वायरल होने के बाद यहां सरगासण के एक फार्म हाऊस में अपने संगठन की एक जरूरी बैठक में भाग लेने आए हार्दिक ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने पहले से ही ऐसे सीडी बाहर आने की आशंका जताई थी। बीजेपी पहले भी अपने ही नेता संजय जोशी का फर्जी सेक्स सीडी बाहर लेकर आयी थी। यह गंदी राजनीति की शुरूआत है। वह इस मामले में जो भी जरूरी होगा वह कानूनी कार्रवाई करेंगे।

इसी साल 16 मई को रात करीब सवा नौ बजे तैयार इस सीडी के बारे में हार्दिक ने कहा कि यह बनावटी है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी महिलाओं की जासूसी जैसे काम में रही है। उन्होंने कहा कि सीडी जैसी चीजों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता वह छाती ठोक कर बीजेपी के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे। एसपीजी के प्रवक्ता पूर्विन पटेल ने कहा कि इस मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए। वीडियो की सत्यता की विधि विज्ञान प्रयोगशाला के जरिए जांच होनी चाहिए।