लखनऊ : ऑटोमोबाइल ब्रांड ,रेनो ने आज अपनी क्रॉस ओवर डीएनए वाली प्रीमियम एसयूवी रेनो कैप्चर को लखनऊ के रिंग रोड स्थित रेनो लखनऊ के शोरूम, एम जी चरिओट्स मे लांच किया , लांचिंग के दौरान रेनो इंडिया के उपाध्यक्ष मिस्टर राफेल ट्रेगुएर और शोरूम के प्रोप्राइटर आशीष अग्रवाल मौजूद थे । रेनो कैप्चर को आज 9.99 लाख रुपए (सम्पूर्ण भारत ) की एक आकर्षक शुरुवाती कीमत पर पेश किया । रेनो कैप्चर गाड़ियों के एक अद्वितीय वर्ग का सृजन करती है , जिसकी अगुवाई इसका आश्चर्यजनक अभिव्यंजक डिजाइन ,प्रीमियम और अपनी श्रेणी मे अग्रणी विशेषताएँ , अभिनव प्रौद्योगिकी , जिसे एक बेजोड़ कीमत पर पेश किया गया है जो एक मूल्य प्रस्तावना को संभव बनाती है।

रेनो कैप्चर की प्रस्तुति प्रस्तुति पर बोलते हुए रेनो इंडिया के उपाध्यक्ष मिस्टर राफेल ट्रेगुएर ने कहा कि रेनो के नए डिजाइन डीएनए का प्रतिनिधित्व करने वाला अपने शानदार डिजाइन के साथ , रेनो कैप्चर ने रेनो कि वैश्विक उत्पाद श्रंखला मे से सर्वश्रेष्ठ उत्पादों को भारत मे प्रस्तुत करने के हमारे वचन को सही ठहराया है ।
रेनो के लिए सुरक्षा का सर्वोच्च महत्व है , और कैप्चर को अगली और पिछली टक्कर के परीक्षण के मापदण्डों को पार करने के लिए प्रमाणित किया गया है । इष्टतम सुरक्षा के लिए प्रबलित बॉडी के साथ , रेनो कैप्चर , दोहरे एयर बैग्स , इलेक्ट्रोनिक ब्रेक , डिस्ट्रिब्यूशन (ई बी डी ) और ब्रेक असिस्ट के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम , रियर डिफोगर , पिछले वाइपर एवं वाशर सहित सभी प्रकार के सक्रिय और निष्क्रिय सुरक्षा सुविधाओं से लैस है ।

एक छोटी सी अवधि मे , रेनो ने भारत मे तेजी से अपनी उपस्थिती बढ़ा दी है और सबसे कम समय के और सबसे तेजी से बढ़ते मोटर वाहन ब्राण्डों मे से एक और नंबर एक यूरोपीय ब्रांड बन गया है । रेनो 2017 के अंत तक 320 डीलरशिप्स तक पहुँचने का लक्ष्य रखती है और इसकी बढ़ती हुई नेटवर्क कि उपस्थिती रेनो उत्पादों और सेवाओं को रेनो कैप्चर सहित पूरे देश के ग्राहकों के लिए अधिक सुलभ बना देगी ।