नई दिल्ली: दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच नई दिल्ली के वायुसेना मैदान में रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान सुरक्षा में उस वक्त बड़ी चूक दिखी जब मैदान में अचानक एक कार आ गयी। चालक ने दो बार कार को पिच के ऊपर से गुजारा।

सुरक्षा में इस बड़ी चूक से दोनों टीमों के खिलाड़ी हतप्रभ रह गये। दिन का खेल खत्म होने से 20 मिनट पहले शाम के लगभग चार बज कर 40 मिनट पर अचानक मैदान में एक वैगन आर कार घुस गयी। इस समय उत्तर प्रदेश की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी।
एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कार चालक ने खुद की पहचान गिरीश शर्मा के रूप में बतायी है। कार रोकने से पहले उसने दो बार कार को पिच के ऊपर से गुजारा।

यह पता चला है कि वायुसेना मैदान में कारों को ले जाने की अनुमति पूरी जांच के बाद दी जाती है लेकिन सुरक्षाकमीर् के गेट पर खड़ा नहीं होने से यह घटना घटी । कार चालक ने परिसर में घुस कर कार को पार्किंग स्थल में ले जाने की जगह खेल के मैदान में घुसा दिया। अचानक हुई इस घटना से खिलाड़ी स्तब्ध रह गये।
इस मैच में गौतम गंभीर, ईशांत शर्मा, सुरेश रैना और ऋषभ पंत जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी खेल रहे हैं। हालांकि घटना के बाद सुरक्षा कर्मी हरकत में आये और गेट को बंद कर दिया ताकि आरोपी भाग ना पाये। वायुसेना पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिये दिल्ली पुलिस को सौंप दिया।