रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में भाई को गोली मारकर घायल कर बहन से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। सोमवार देर रात हुई इस वारदात में पुलिस ने पीड़िता और भाई को अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही भाई की तहरीर पर उसके दो सालों सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि भोट थाना क्षेत्र के निवासी एक युवक सोमवार रात रामपुर शहर से अपनी बीमार बहन को दवा दिलाकर गांव वापस आ रहा था।

इस बीच रास्ते में नैनीताल रोड पर बिलासपुर क्षेत्र के नवादा गांव के पास पहले से खड़े चार लोगों ने उसकी बाइक को डंडा मारकर रोक दिया और भाई-बहन के गिरते ही लड़की को खेत में खींचकर ले गए। पुलिस ने कहा कि भाई के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे पहले चाकू और फिर गोली मारकर घायल कर दिया। फिर उसकी बहन को खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया और फरार हो गए। घायल युवक ने किसी तरह राहगीरों से मदद मांगी और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के साथ केमरी सीओ विजय बहादुर और अपर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल युवक और उसकी बहन को जिला अस्पताल पहुंचाया और बदमाशों की तलाश में जुट गई। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने बताया, “पीड़ित भाई ने अपने दो सगे सालों सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। युवक का पत्नी से विवाद चल रहा है। पत्नी, युवक और उसके परिवार वालों के खिलाफ महिला थाने में पहले ही मुकदमा दर्ज करा चुकी है।” उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।