नई दिल्ली: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज इंडियन फैडेरेशन आफ वर्किगं जर्नलिस्ट के एक शिष्टमंडल को आश्वस्त किया कि उनकी सरकार पत्रकारों की सुरक्षा के लिये शीघ्र ही ऐसा कानून बनायेगी जिससे उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके और वे भयमुक्त होकर अपना कार्य कर सकें।

उन्होंने आई.एफ.डब्ल्यू.जे. के 68वें स्थापना दिवस पर पत्रकारों को बधाई दी और आशा व्यक्त की कि यह संगठन हमेशा की तरह पत्रकारों के हितों के लिये अनाव्रत कार्य करता रहेगा। शिष्टमंडल का नेतृत्व आई.एफ.डब्ल्यू.जे. के उपाध्यक्ष श्री हेमेत तिवारी ने किया जिसमें महासचिव परमानंद पाण्डेय, सचिव सिद्धार्थ कलहंस, कोषाध्यक्ष रिंकू यादव और संगठन के विधि सलाहाकार श्री मोहन बाबू अग्रवाल भी शामिल थे। गृहमंत्री श्री सिंह ने शिष्टमंडल से लगभग एक घंटे धैर्यपूर्वक बात की, उन्होने कहा कि पत्रकारों के उत्पीडन की जो भी घटना उनके संज्ञान में लायी जायेगी उनपर वे तत्परता से कार्यवाही करने के लिये राज्य सरकारों को हिदायत देंगे।

उल्लेखनीय है कि आज पूरे देशभर में आई.एफ.डब्ल्यू.जे. का 68वां स्थापना दिवस मनाया गया। मुख्य समारोह दिल्ली में शहीदी पार्क में आयोजित हुआ जिसमें 200 से अधिक मीडियाकर्मी शामिल हुये। समारोह को वरिष्ठ पत्रकार श्री अरविंद कुमार सिंह, उपाध्यक्ष हेमेंत तिवारी और इंडियन एम्प्लाईज यूनियन के महासचिव श्री सीएस नायडू ने भी संबोधित किया।