नई दिल्ली: टीम इंडिया के धाकड़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज कल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं. हमेशा खेल के लिए चर्चा में रहने वाले बुमराह आज कल किसी और वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो हू-ब-हू उनकी तरह दिख रहे हैं. हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये फोटो वायरल हो रही है. लोग इस शख्स को जसप्रीत बुमराह का जुड़वा भाई बता रहे हैं.

वर्ल्ड इलेवन और पाकिस्तान के बीच हुए टी-20 मुकाबले में लाहौर के स्टेडियम में जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल देखने को मिला. गद्दाफी स्टेडियम के बाहर लाइन में खड़ा एक शख्स बिलकुल बुमराह जैसा लग रहा था.

पाकिस्तानी फैन्स जब उसके पास पहुंचे तो पता चला कि वो भी एक आम पाकिस्तानी नागरिक है जो मैच देखने आया है. लेकिन लोगों ने उस शख्स के साथ फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी और वो फोटो वायरल हो गई.

पाकिस्तान में वायरल होते-होते ये फोटो भारत में वायरल होने लगी. जिसमें लोग उस शख्स को बुमराह को जुड़वा भाई बताया जा रहा है. पाकिस्तान के लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा है- 'शुक्रिया जसप्रीत बुमराह, पाकिस्तान आने के और वर्ल्ड-XI बनाम पाक का मैच देखने के लिए. आप हमेशा पाकिस्ताम के बड़े इवेंट्स में सपोर्ट करते हो. शुक्रिया, प्यार, पाकिस्तान की तरफ से.'