नई दिल्ली: फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का आज (बुधवार) पहला गाना 'घूमर' रिलीज हुआ है. इस गाने में दीपिका पादुकोण का अंदाज देख आप भी उनकी जमकर तारीफ करेंगे. ट्रेलर के बाद 'पद्मावती' का पहला गाना भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है, क्योंकि यूट्यूब पर इस गाने के अपलोड़ होते ही एक घंटे के अंदर इसके व्यूज 1 लाख से ऊपर पहुंच गए.

कुछ ही दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसे काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं भी मिल चुकी हैं. बता दें, घूमर राजस्थान का पारंपरिक नृत्य होता है, जो हर खास मौके पर किया जाता है. इसकी शूटिंग काफी लंबे समय तक चली थी. यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी और इसे संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित किया गया है. फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

गौरतलब है कि फिल्म की कहानी महारानी पद्मावती पर आधारित है और दीपिका फिल्म में 'पद्मावती' की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे और रणवीर सिंह फिल्म में नेगेटिव भूमिका निभाते हुए अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे.

बता दें, अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती का प्रसंग सूफी कवि मल्लिक मोहम्मद जायसी ने शेर शाह सूरी के काल में 1540 में लिखा था. कहानियों के मुताबिक अलाउद्दीन रानी पर आशक्त था और उसने उन्हें हासिल करने के लिए चित्तौड़गढ़ पर हमला कर दिया था. हालांकि वह रानी के जीते जी ऐसा करने में कामयाब नहीं हुआ. वहीं, इस फिल्म के लिए रणवीर और शहीद ने तलवारबाजी भी सीखी है.