मेरठ: पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा के लोग इतिहास बदलना चाहते हैं मगर बदल नहीं पाएंगे। मेरठ में रविवार को एक कार्यक्रम में भाग लेने आये अखिलेश ने कहा कि ताजमहल पूरी दुनिया में भारत की पहचान है। पर्यटन के हिसाब से सबसे अधिक राजस्व देने वाली धरोहर है। उसे ना कोई मिटा सकता है और ना बदल सकता है। समाजवादियों को इंतजार है कि मुख्यमंत्री ताजमहल को देखेंगे और उसके साथ फोटो खिचवाएंगे।

अखिलेश ने कहा कि निकाय चुनाव फिलहाल अकेले लड़ेंगे। अभी किसी से कोई गठबंधन की बातचीत नहीं हो रही है। गुजरात चुनाव को लेकर कहा भाजपा की हालत खराब है। कांग्रेस अगर गठबंधन करेगी तो सपा धर्मनिरपेक्ष गठबंधन के लिए तैयार है। जरूरत पड़े तो कांग्रेस के साथ प्रचार से भी पीछे नहीं हटेंगे।

सपा प्रमुख बोले : केंद्र और प्रदेश में डबल इंजन वाली सरकार चल रही है। केवल ध्यान हटाने के लिए मुद्दे लाए जा रहे हैं। सरकार बताए की शिक्षामित्रों बेरोजगारों के लिए क्या किया। अयोध्या में मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि सब कुछ देश का कानून तय करेगा। केंद्र पर निशाना साधते हुए बोले कि नोटबंदी और जीएसटी से देश तबाह हो गया है। विकास रुक गया है। व्यापारी किसान सभी परेशान हैं। भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ है। कर्जमाफी का वादा भी पूरा नहीं हुआ। बताओ किसानों का कितना कर्ज माफ हुआ।