टाटा स्काई ने शुरू की स्पोर्ट्स सेलेक्ट एक्सपिरिएंस सेवा

टाटा स्काई ने शुरू की स्पोर्ट्स सेलेक्ट एक्सपिरिएंस सेवा

खेल देखने के अनुभव में नवाचार की सीमाओं को आगे बढ़ाते हुए, इस खेल के मौसम में टाटा स्काई और स्टार स्पोर्ट्स ने प्रीमियर लीग के साथ स्पोर्ट्स सेलेक्ट एक्सपिरिएंस सेवा शुरू की है. यह सेवा फैंस को सीधे अपने पसंदीदा खेल तक ले जाने का वादा करती है. ये सेवा मल्टी कैमरा और स्टेडियम व्यू का विकल्प देती है. यह सेवा दर्शकों को ज्यादा से ज्यादा लाइव मैच देखने की सुविधा देगी.

टाटा स्काई स्पोर्ट्स ऐड-ऑन सेवा की शुरुआत इस साल स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट एक्सपिरिएंस के साथ रोलां गैरां, विंबलडन मैच के दौरान हुई. इस सुविधा से स्पोर्ट्स फैंस, स्टार स्पोर्ट्स पर एक साथ लाइव मैचों में से अपनी पसन्द का मैच चुनने में सक्षम हुए. एक्सक्लूसिवली टाटा स्काई ग्राहकों के पास विंबलडन हाइलाइट्स देखने का भी विकल्प था. इसमें उन्हें एक्सपर्ट एनालिसिस और खिलाड़ियों के साक्षात्कार के साथ बेहतर विंबलडन अनुभव मिला.

टाटा स्काई के चीफ कंटेंट ऑफिसर श्री अरुण उन्नी ने कहा कि टाटा स्काई पारंपरिक मनोरंजन मंच से आगे जाने में विश्वास करता है. टाटा स्काई ग्राहकों के लिए बिना किसी अतिरिक्त कीमत पर, यह ऐड-ऑन सुविधा खेल प्रशंसकों को मल्टी कैमरा एंगल, हाइलाइट्स और खेल के बारे में गहराई से जानकारी के साथ खुश करनाए सुनिश्चित करता है. टाटा स्काई, स्टार स्पोर्ट्स के साथ साझेदारी कर एक साथ कई लाइव मैचों को देखने की आजादी दर्शकों को देता है. इस प्रकार यह भारत में खेल देखने के अनुभव का विस्तार करता है और इस क्षेत्र में क्रांति ला रहा है.