राज्य के चार सौ खिलाड़ी करेंगे प्रतिभा का प्रदर्शन

कानपूर । तीसरी यूपी स्टेट रैकिंग टेबल टेनिस टूर्नामेंट में इस बार राज्य के विभिन्न शहरों के चार सौ खिलाड़़ी शामिल होंगे। इनमें से कई खिलाड़ी नेशनल और इंटरनेशनल लेबल के भी है। ग्रीन पार्क में 22 से 24 सितबर तक जिला टेबल टेनिस संघ के तत्वावधान में इस प्रतियोगिता का आयोजन पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के तहत किया जा रहा हैं। यह जानकारी आयोजन सचिव संजीव पाठक और संयोजक गीता टंडन कपूर ने प्रेस वार्ता में दी।

श्री पाठक और श्रीमती गीता टंडन ने बताया कि कैडेट बालक बालिका वर्ग से लेकर पुरुष महिला वर्ग की कुल इस स्पर्धायें होंगी। इंटरनेशनल वेटरन खिलाड़ी संजीव पाठक और गीता कपूर ने बताया कि प्रतियोगिता का उद्घाटन प्रदेश के खेल मंत्री चेतन चैहान 22 सितंबर को दोपहर 12 बजे करेंगे जबकि 24 सितंबर को दोपहर दो बजे कैबिनेट मिनिस्टर श्री सत्यदेव पचैरी समापन समारोह के मुख्य अतिथि होंगे। उन्होंने बताया कि इंटरनेशनल अंपायर अमित सिंह प्रतियोगिता के चीफ रैफरी नियुक्त किये गये हैं। श्री पाठक के अनुसार खिलाड़ियो के ठहरने की व्यवस्था माल रोड स्थित होटलों में की गई है।

गौरतलब है कि तीसरी यूपी स्टेट रैकिंग टेबल टेनिस टूर्नामेंट के आयोजन के लिये बदहाल हो चुके ग्रीन पार्क के हर्ष तिवारी हाॅल की नये सिरे से साज सज्जा की गई है। चैजिंग रुम की व्यवस्था के साथ साथ पूरे हाॅल की रंगाई पुताई के अलावा पर्याप्त एलईडी लाइट से इंडोर हाॅल को जगमगा दिया गया है। इसके अलावा हर्ष तिवारी हाॅल में सिंथेटिक फलोर का काम भी अंतिम चरण में है। इसमंे लगभग 38 लाख रुपये व्यय किये गये हैं।