लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर जनसमस्याओं के निराकरण के लिए राज्यमंत्री मोहसिन रजा उपस्थित रहे। जनसहयोग केन्द्र पर आये हुए लोगो की समस्याओं को सुनकर संबंधित अधिकारियों को उसके निस्तारण के लिए आदेश दिये।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा सरकार पर लगाये जा रहे सवाल का जबाब देते हुए मोहसिन रजा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री का संतुलन बिगड़ा हुआ है, अपनी घर की लड़ाई से लेकर प्रदेश की लड़ाई में भी वो पूरी तरह से परास्त हुये हंै। उन्हें पहले अपना आंकलन करना चाहिए। प्रदेश में भाजपा की सरकार जो माननीय योगी जी के नेतृत्व में चल रही है वो चहुमुखी विकास कर रही है, पूर्ववर्ती सरकार में विकास कार्य को कभी देखा नहीं, कभी सोचा नहीं था कि विकास क्या है ? जिस सरकार में 3 प्रतिशत विकास हुआ हो बाकी भ्रष्टाचार हुआ हो, उससे आप क्या उम्मीद करेंगे।

अल्पसंख्यकों पर पूछे गये सवाल का जबाव देते हुए श्री रजा ने कहा कि सुकून और विश्वास के साथ अल्पसंख्यक भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं, और जुड़ भी रहे हैं चाहे वह महिला शसक्तिकरण के बाद महिलाओं के उत्थान की बात की जाये या फिर ट्रिपल तलाक से उन्हें न्याय मिला हो, अल्पसंख्यक कल्याण की तमाम अन्य योजनाएं केन्द्र व प्रदेश को जोड़कर मा0 योगी जी ने जिस तरह से आगे बढ़ाया है, चाहे वह मदरसा का मुद्दा हो, चाहे वक्फ की सम्पत्तियों को लेकर की गई अनियमितताएं हो। पिछली सरकार उसके समाधान में विफल रही हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार इन योजनाओं में सफल हो रही है जो हमारी सरकार की योजनाएं है। प्रदेश की 22 करोड़ जनता को साथ लेकर ये सरकार चल रही है। हम तुष्टीकरण और जातिवाद की राजनीति नहीं करते है ये इस बात का सबूत है।

श्री रजा ने कहा कि यह सरकार पांच साल के लिए नहीं है, ये सरकार जन कल्याणी सरकार है और ये सरकार जनता के हितो की सरकार है। हमें नहीं लगता इस सरकार के बारे में कोई भी बुरा सोंचेगा।