स्टार उत्सव पर इस माह तीन नये शो

स्टार उत्सव पर इस माह तीन नये शो

स्टार उत्सव चैनल ने सितंबर माह में तीन नये शोज़ का प्रसारण शुरु करने की घोषणा की है। स्टार उत्सव पर दो सितंबर से साड्डा हक़ का प्रसारण शुरू किया है। साड्डा हक़ में ‘संयुक्ता‘ की कहानी दिखाई गई है। वहीं 23 सितंबर से एक पारिवारिक ड्रामा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ और तीन भाईयों की कहानी इश्कबाज़ का प्रसारण शुरु होगा।

साड्डा हक़ में प्रगतिशील रवैये के साथ एक प्रेरणादायक कहानी दिखाई गई है। यह युवा लड़की संयुक्ता की कहानी है जिसमें वह एक इंजीनियरिंग संस्थान में अपने अधिकारों के लिए लड़ती है। यह अपनी तरह का पहला टीवी शो है जिसकी पृष्ठभूमि मुंबई के इंजीनियरिंग काॅलेज पर आधारित है। साड्डा हक़ में संयुक्ता को हर पर न्याय पाने के लिए लड़ते हुये दिखाया जाता है।

इश्कबाज़ युवाओं एवं परिवारों में बेहद चर्चित शो है। इसकी कहानी दो लोगों शिवाय एवं अनिका (नकुल मेहता एवं सुरभि चांदनी द्वारा अभिनीत) के बारे में है। इस शो में शुरू में तीन ओबेराॅय भाईयों की कहानी पर ध्यान केन्द्रित किया जाता है और बाद में यह शिवाय एवं अनिका की कहानी पर आधारित हो जाती है। इस शो में शिवाय और अनिका अपने विचारों एवं क्लास में काफी मतभेद होने के कारण हमेशा बिल्लियों की तरह लड़ते हैं।

मारवाड़ी घर की घटनाओं से आगे बढ़ते हुये ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ ने अपनी कहानी को एक नया मोड़ दिया है। अब यह शो नैतिक एवं अक्षरा की बेटी नायरा पर ध्यान देगा। नायरा आज की आधुनिक युवा लड़की को प्रस्तुत करती है। उसकी धारणाये मजबूत हैं और रवैया बिल्कुल व्यावहारिक है। एक अच्छे परिवार से होने के नाते, अब हमें नायरा के किरदार को लाडले बच्चे से एक केन्द्रित, महत्वाकांक्षी, स्वतंत्र युवा लड़की बनते हुये देखने का मौका मिलेगा।