घरेलू उपकरण उद्योग में भारत की अग्रणी कंपनियों में से एक गोदरेज एप्लाॅयंसेज ने आज अपने उप ब्रांड गोदरेज ईयोन के तहत फ्रंट लोड फुल ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन लॉन्च की। गोदरेज एप्लायंसेज हमेशा अपने ग्राहकों को अत्याधुनिक उत्पादों और सेवाओं को प्रदान करने के लिए अपने सतत प्रयासों में अनुसंधान और विकास को बढ़ावा देने का प्रयास कर रहा है। कंपनी के उत्पादों के मुख्य डिजाइन फीचर्स नवाचार और स्थिरता के स्तंभों पर आधारित होते हैं।

ईयोन रेंज की फ्रंट लोड फुल ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन एक नए फीचर ‘एलर्जी प्रोटेक्ट’ से सुसज्जित है। यह एक बेहतर वाशिंग कार्यक्रम है, जो एलर्जी यूके द्वारा प्रमाणित है, जो सात आम एलर्जी और बैक्टीरिया से छुटकारा पाने में प्रभावी है। एलर्जी प्रोटेक्ट तकनीक न केवल कपड़ों पर दिखाई देने वाले दाग को हटाने पर ध्यान केंद्रित करती है, बल्कि नजर नहीं आने वाले एलर्जी और बैक्टीरिया की भी धुलाई कर देती है। इस श्रेणी की मशीनों में एक और महत्वपूर्ण तथा नई तकनीक- ईको बैलेंस का इस्तेमाल किया गया है, जो भार के आधार पर पानी और बिजली की खपत का अनुकूलन करती है। इस तरह यह ऊर्जा और पानी की कम खपत करती है।
वाशिंग मशीन की नई श्रेणी अन्य विशिष्ट विशिष्ट सुविधाओं के साथ डिजाइन की गई है जो सफाई की अवधारणा को एक साथ फिर से परिभाषित करती है। इसमें उपभोक्ताओं के कपड़े धोने की विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए 15 अनूठे वॉश कार्यक्रम हैं, इस्त्री को आसान बनाने के लिए एक एंटी क्रीज फंक्शन और 15 मिनट का रेपिड वॉश प्रोग्राम जो कम गंदे कपड़ों की धुलाई को आसान बनाता है। डिटर्जेंट हटाने के लिए इसमें 3 स्तरों के साथ एक पावरफुल वॉश प्रोग्राम भी है।