नई दिल्ली: हर रोज खबरों में रहने वाले सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी इस बार एक महिला पत्रकार के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करा सुर्खियों में आ गए हैं.

दरअसल, कुछ दिनों पहले एक न्यूज चैनल की महिला पत्रकार निहलानी से किसी विषय पर जवाब मांग रही थी. जब पत्रकार उनसे बात करना चाह रही थी तो निहलानी खामोश रहे उन्होंने उसकी किसी भी बात का जवाब नहीं दिया.

इस घटना के बाद निहलानी ने मुंबई के गिरगांव पुलिस स्टेशन में महिला पत्रकार के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई.

अपनी शिकायत में निहलानी ने कहा कि 'रिपोर्टर मेरी ऑफिस बिल्डिंग में लगातर मेरा पीछा कर रही थी. उन्होंने ऑफिस स्टाफ और सिक्योरिटी गार्ड्स को भी परेशान किया.' निहलानी ने ये भी आरोप लगाया कि उनकी फुटेज दिखा कर रिपोर्टर ने उनकी निजता का हनन किया है'.

वहीं दूसरी ओर महिला पत्रकार का कहना है कि 'पहलाज निहलानी ने उसके साथ बदतमीजी की थी, उसका हाथ भी पकड़ा और धमकाया भी'. महिला का साफ तौर पर कहा है कि 'किसी से सवाल पूछना उसका उत्पीड़न करना नहीं होता. उन्हें केस दर्ज करना है करें, पर मैं उनसे डरने वाली नहीं हूं'.

वैसे आपको बता दें कि सूचना प्रसारण मंत्रालय पहलाज निहलानी के कामकाज से खुश नहीं है और खबरों की माने तो पहलाज निहलानी को जल्द ही अध्यक्ष पद से हटाया भी जा सकता है.