नई दिल्‍ली: 'बाहुबली', 'शंघाई' और 'आर राजकुमार' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस के साथ जब फिल्‍म के सेट पर बदसलूकी हुई तो उन्‍होंने इसके जवाब में अपने को-स्‍टार को थप्‍पड़ जड़ दिया है. दरअसल फिल्‍म 'बाहुबली' के एक गाने में नजर आ चुकी ब्रिटिश मॉडल और एक्‍ट्रेस स्कारलेट विल्सन ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने साथ हुई बदसलूकी के चलते अपने को-एक्‍टर को थप्पड़ जड़ दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्‍कारलेट इन दिनों मुंबई में फिल्म 'हंसा, एक संजोग' की शूटिंग कर रही हैं. इसी फिल्‍म के सेट पर यह घटना हुई है. इस फिल्‍म में स्कारलेट एक आइटम डांस करते हुए नजर आएंगी. इसी गाने की शूटिंग के दौरान जब उनके को-स्टार ने उनपर एक भद्दा कमेंट कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में काम कर रहे उमाकांत राय नाम के एक एक्टर ने स्‍कारलेट पर भद्दी टिप्पणी की और उन्‍हें कई बार गलत तरीके से छूने की कोशिश की. इससे गुस्‍से में आई स्कारलेट ने उन्हें चांटा जड़ दिया और सेट छोड़कर वहां से चली गईं. इस घटना के बाद गाने की शूटिंग बीच में ही रुक गई है. खबरें हैं कि इस घटना के बाद पुसिल में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के निर्माता सुरेश शर्मा ने बताया है कि फिल्म फेडरेशन में उमाकांत राय की शिकायत कर दी गई है और अगर उन्होंने इस घटना के लिए माफी नहीं मांगी तो उन्हें फिल्म से निकाल दिया जायेगा. बताते चलें कि स्कारलेट जल्द ही अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'गोल्ड' में भी नजर आएंगी.