लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव से प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही भाजपा सरकार की लोकप्रियता देखी नहीं जा रही है। प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारो से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 चन्द्रमोहन ने कहा कि 26 जुलाई को विधान परिषद में बजट पर सामान्य चर्चा के दौरान श्री यादव का भाषण बचकाना और तथ्यों से परे था। भाजपा सरकार के बजट को विकास रोकने वाला बजट कहना उनकी अज्ञानता को ही जाहिर कर रहा है। अगर श्री यादव ने भाजपा सरकार के ‘सबका साथ, सबका विकास’ की भावना से पेश किए गए बजट का अध्ययन किया होता तो वह ऐसा भाषण नहीं देते।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि अखिलेश यादव के पिछले शासनकाल में शायद ही कोई ऐसी योजना हो जो भ्रष्टाचार का शिकार न हुई हो। अब जब भाजपा सरकार पिछली सरकार में हुई जनता के धन की लूट का हिसाब मांग रही है तो सपा नेता चिढ़ रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी का भ्रष्टाचार पर रवैया ‘जीरो टॉलरेंस’ का है। भ्रष्टाचार से ध्यान हटाने के लिए सपा मुखिया अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

डाॅ0 चन्द्र मोहन ने बताया कि यूपी में भाजपा की सरकार बनने के बाद से प्रदेश की जनता में एक नए विश्वास का संचार हुआ है। जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप हीयोगी आदित्यनाथ जी और उनकी सरकार हर क्षेत्र में काम कर रही है। भाजपा सरकार ने किसानों की कर्ज माफी जैसा ऐतिहासिक फैसला लिया है तो भूमाफियाओं के खिलाफ भी अभियान छेड़ा है। पिछली सपा सरकार में संरक्षण पाए भूमाफियाओं को बचाने के लिए सपा नेता एड़ीचोटी का जोर लगा रहे हैं लेकिन भाजपा सरकार ऐसे सभी माफियाओं और अपराधियों पर कार्रवाई करने के लिए संकल्प बद्ध है।