नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज बॉलीवुड के हर डायरेक्टर की पहली ख्वाहिश बन गए हैं। जहां सारी दुनिया उन्हें एक गंभीर और सख्त व्यक्ति मानती है, वहीं इसके विपरीत नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक रोमांटिक पहलू भी है। उनका यह रोमांटिक अंदाज हाल ही में हुए मेगा ईवेंट ‘मैं हू माइकल’ में देखने को मिला। इस कार्यक्रम को एंड पिक्चर्स ने इरोस इंटरनेशनल और नेक्स्ट जेन फिल्म्स के साथ मिलकर प्रस्तुत किया।

यह शाम डांसिंग लीजेंड माइकल जैक्सन के नाम रही। ‘मैं हूं माइकल’ में जहां मीत ब्रदर्स और अमित मिश्रा ने डांस इंडिया डांस और सारेगामापा के प्रतिभागियों के साथ मिलकर जबर्दस्त परफॉर्मेंस पेश कीं, वहीं इस शाम सभी का ध्यान नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगा रहा, जिन्होंने अपने रोमांटिक अंदाज से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इतना ही नहीं, उन्होंने माइकल जैक्सन के मूनवॉकिंग स्टाइल में भी हाथ आजमाए और निधि अग्रवाल के साथ पेपर डांस कॉन्टेस्ट में हिस्सा भी लिया।

दरअसल, हुआ यूं कि एक महिला प्रतिभागी ने टाइगर श्रॉफ से निवेदन किया कि वे उनके साथ पेपर डांस करें। इस पर एंकर को मौका मिल गया और उन्होंने नवाजुद्दीन से भी उनके साथ शामिल होने को कहा। थोड़े मान-मनौव्वल के बाद आखिर नवाज डांस के लिए राजी हो गए। उन्होंने निधि के साथ मिलकर इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया और यह सुनिश्चित भी किया कि वे अंत तक न हारें। हालांकि नवाज़ स्वभाव से बहुत शर्मीले हैं लेकिन उन्होंने इस चांस पर जमकर डांस किया। अंत में उन्होंने कहा, ‘‘जो मैं फिल्मों में नहीं कर पाया, वो आपने ‘मैं हूं माइकल’ में करवा दिया।’’ उनकी यह प्रेमलीला यहीं खत्म नहीं हुई। उन्होंने एक फैन के निवेदन पर निधि अग्रवाल के साथ कुछ रोमांटिक पोज भी दिए और सभी को आकर्षित कर लिया।