लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के पत्रकारों के सरकारी आवासों के आवंटन बहाली पर सकारात्मक रुख दिखाते हुए कहा है कि इस मामले को जल्दी ही सुलझाया जाएगा। गुरुवार रात अपने आवास पर पत्रकारों के साथ रात्रि भोज के मौके पर यह आश्वासन देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार इस मसले को लेकर गंभीर है।

राजधानी के विभिन्न समाचार पत्रों, पत्रिकाओं व समाचार एजेंसियों के पत्रकारों के साथ गुरुवार को मुख्यमंत्री के रात्रिभोज के मौके पर मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के अध्यक्ष हेमन्त तिवारी ने आवास समस्या पर एक ज्ञापन सौंपा। तिवारी ने मुख्यमंत्री से इस गंभीर समस्या के लिए तत्काल कदम उठाने की मांग की। मुख्यमंत्री ने श्री तिवारी को आश्वासन दिया कि वो जल्दी ही इस मामले को देखेंगे और किसी के साथ अन्याय नही होने देंगे। मुख्यमंत्री को सौंपे ज्ञापन में संवाददादाता समिति ने मांग की है पत्रकारों को पूर् की भांति व पुरानी शर्तों पर उनके आवासों का आवंटन बहाल किया जाए और आवंटन निरस्त किए जाने संबंधी राज्य संपत्ति विभाग के आदेश को वापस लिया जाए।

इस मौके पर उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के अध्यक्ष हेमंत तिवारी के साथ सचिव सिद्धार्थ कलहंस, संयुक्त सचिव श्रीधर अग्निहोत्री, कार्यकारिणी सदस्य अमिताभ त्रिवेदी, अविनाश मिश्रा व भास्कर दुबे मौजूद रहे।