लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर की भद्दे और अशोभिनीय बयान पर तीखी निन्दा की है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा0 मनोज मिश्र ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर बयान के लिए राजबब्बर माफी मांगे। डा0 मिश्र ने कहा कि संघ के बजाय राजबब्बर के राहुल गांधी के बारे में क्या विचार है ?
प्रवक्ता डा0 मिश्र ने कहा संघ एक राष्ट्रवादी संगठन है। उसके स्वयं सेवक त्याग एवं समर्पण की प्रतिमूर्ति है। जन सेवा और राष्ट्र सेवा संघ का मूल मंत्र है। संघ की प्रेरणा राष्ट्रवाद है। बांटो और राज करों की नीति तो कांग्रेस की है। डा0 मिश्र ने कहा कि हाफ पैण्ट वालों का दिमाग हाफ नहीं है। बिना दिमाग का व्यक्ति ही संघ और स्वयंसेवकों के बारे में बेसिर पैर की बात कर सकता है।
डा0 मिश्र ने कहा कि कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष इतना हल्का व्यक्ति है कि कुछ भी बोल सकता है। प्रदेश में खण्डहर होती कांग्रेस के बारे में उनकी राय कोई नहीं जनता है। राजबब्बर बुद्धिहीन राजनेता है और जब तब वो उसका सार्वजनिक प्रदर्शन भी करते रहते है। उन्होंने कहा कि राजबब्बर को अब सन्यास ले लेना चाहिए। प्रदेश में उनकी कोई जरूरत नहीं है। राजबब्बर को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।