पटना: पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से सीबीआई की पूछताछ खत्म हो गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के बयान को लिफाफे में सील कर दिया गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक डिप्टी सीएम से सीबीआई की टीम ने चार घंटे और राबड़ी देवी से करीब डेढ़ घंटे पूछताछ की गई है. पूछताछ के दौरान किसी को आवास के अंदर जाने की इजाजत नहीं थी.

अभी यह पता नहीं चल पाएगा कि सीबीआई की टीम ने दोनों से क्या क्या सवाल पूछे लेकिन ऐसी आशंका है कि बेनामी संपत्ति को लेकर दोनों से पूछताछ की गई है.

बता दें कि सीबीआई की टीम शुक्रवार करीब साढ़े सात बजे ही राबड़ी देवी के आवास पर पहुंच गई थी. सीबीआई ने पूरे घर की तलाशी ली और फिर राबड़ी देवी और तेजस्वी से लंबी पूछताछ की.

इससे पहले सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई की टीम दोनों को किसी तरह का मूवमेंट नहीं करने दे रही थी. वहीं स्वास्थ्य मंत्री और लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को घर से बाहर जाने की इजाजत दी गई है. खबर के मुताबिक सीबीआई के 27 अधिकारी घर के अंदर मौजूद थे.

सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव, पत्नी राबड़ी देवी, उनके बेटों के साथ अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इन सभी लोगों पर रांची और पुरी में रेलमंत्रालय के तहत IRCTC द्वारा संचालित चाणक्‍य BNR होटल के लिए जारी टेंडर में धांधली का आरोप है. उस दौरान 2006 में लालू यादव रेल मंत्री थे.