सैमसंग इंडिया ने आज अपने बेहद सफल डिवाइसेज गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ को एक खूबसूरत आॅर्चिड ग्रे रंग में लाॅन्च किया। इस रंग में पेश किये जाने के बाद गैलेक्सी एस8 एक समृद्ध कलर पैलेट में उपलब्ध होगा, जिनमें मिडनाइट ब्लैक, मैपल गोल्ड और आॅर्चिड ग्रे शामिल हैं जबकि गैलेक्सी एस8$ मिडनाइट ब्लैक, कोरल ब्लू और आॅर्चिड ग्रे में उपलब्ध होगा।

सैमसंग गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ ने एक आकर्षक बेजल-लेस ड्युअल-एज इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ स्टाइल और उपभोक्ता अनुभव के भविष्य को पुनर्परिभाषित किया है। यह ग्राहकों को वाकई में एक सिनेमाई अनुभव प्रदान करता है।

प्रमुख गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ उन उपभोक्ताओं के लिए हैं जो बिना किसी परेशानी के शानदार अनुभव प्राप्त करना चाहते हैं। नये रंग-आॅर्चिड ग्रे निश्चित रूप से शोस्टाॅपर है। यही नहीं, आकर्षक गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ में सैमसंग पे दिया है। सैमसंग पे सैमसंग की क्रांतिकारी मोबाइल पेमेंट सर्विस है जिसे भारत में हाल में लाॅन्च किया गया है।

श्री असीम वारसी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मोबाइल बिजनेस, सैमसंग इंडिया ने कहा, ‘‘गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ को मिले जबर्दस्त प्रतिसाद को बढ़ावा देने के लिए, सैमसंग को नये आॅर्चिड ग्रे कलर की पेशकश करते हुये खुशी हो रही है। इस आकर्षक कलर के माध्यम से, हमारे उपभोक्ता ऐसा स्टाइल स्टेटेमेंट धारण कर सकते हैं जो उन्हें हर किसी से अलग खड़ा करने में मदद करेगा।‘‘