लखनऊ। स्विमिंग की प्रतिभाओं को आगे लाने के मकसद से एल्डिको ग्रीन गोमतीनगर के आइफिल क्लब के स्विमिंग पूल में रविवार को हुई तैराकी प्रतियोगिता में ईशानी गुप्ता, यवनिका व अभिषेक वर्मा ने अपने-अपने इवेंट में स्वर्ण पदक जीते। इन नन्हें तैराकों का हौसला बढ़ाने के लिए साई के निदेशक राजेंदर सिंह, अंतरराष्ट्रीय गोताखोर कीर्ति प्रकाश मिश्रा, अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस कोच जितेंद्र बिष्ट समेत तमाम हस्तियां पहुंची।
25 मीटर के स्विमिंग पूर में हुई इस प्रतियोगिता में सौ से ज्यादा बालक व बालिकाओं ने हिस्सा लिया। 25 मीटर फ्रीस्टाइल बालिका 13 से 16 वर्ष में ईशानी गुप्ता ने स्वर्ण पदक जीता। वहीं श्रुति गुप्ता ने रजत और परिधि ने कांस्य पदक जीते। बालक नौ से 12 वर्ष वर्ग में अभिषेक पाल अव्वल रहे। पृथ्वी को दूसरे और युवराज सिंह को तीसरे स्थान पर संतोष करना पड़ा। 25 मीटर फ्रीस्टाइल के एक्सपर्ट वर्ग में यवनिका गोंसाई ने सबको पीछे छोड़ते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया। सुचिता रावत ने रजत और अपूर्वा रावत ने कांस्य पदक जीते।
आइफिल क्लब की प्रबंध निदेशक शिवानी गर्ग, डायरेक्टर आशा गर्ग, ऑडी के जीएम सेल्स शांतनु शुक्ला व साहस स्पोर्ट्स अकादमी की डा. सुधा बाजपेई ने बच्चों को ट्रॉफी व प्रमाणपत्र दिया।