नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ियों और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच के सैलेरी विवाद के लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जिससे विवाद और बढ़ सकता है.

मीडिया सूत्रों के मुताबिक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पांच ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ियों को मुफ्त में ऑस्ट्रेलिया ए टीम के लिए खेलने का प्रस्ताव दिया है.

जिसके मुताबिक उसमान ख्वाजा, ग्लेन मैक्सवेल, एश्टन अगर, जैक्सन बर्ड और ट्रैविस हेड को अगले महीने साउथ अफ्रीका के दौरे पर ऑस्ट्रेलिया ए की तरफ से मुफ्त में खेलना पड़ सकता है.

मीडिया सूत्रों के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश के आगामी दौरे के लिए और इस वर्ष महत्वपूर्ण एशेज श्रृंखला में ट्रेविस हेड को टीम का नेतृत्व करने के लिए चुना जा सकता हैं.

कहा जा रहा है कि डेली टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसार चैंपियंस ट्रॉफी के बाद ट्रैविस हेड ने कहा कि, 'मैं ए श्रृंखला के लिए बहुत उत्साहित हूं.'

जैक्सन बर्ड बांग्लादेश दौरे पर ऑस्ट्रेलिया टीम में चोटिल मिचेल स्टार्क की कमी पूरी कर सकते हैं इसलिए वह इस मौके को हाथ से जाने नहीं देंगे.

हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अखबार के दावे को पूरी तरह से खारिज कर दिया. उनका कहना है कि ऑस्ट्रेलिया ए टीम के कॉन्ट्रेक्ट को लेकर अब तक कोई भी फैसला नहीं किया गया है.

इस बारे में बात करते हुए पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वाटसन ने कहा कि बोर्ड बिना कोई बाधा पैदा करे खिलाड़ियों को दूसरी जगह खेलने से रोक नहीं सकता है.