नई दिल्ली: अभिनेत्री तब्बू ने अब तक सिंगल होने को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि मैं अभिनेता अजय देवगन की ही वजह से अब तक सिंगल हूं.

तब्बू ने एक अंग्रेजी अखबार के साथ बात-चीत में कहा है कि अजय और मैं एक-दूसरे को बहुत लंबे वक्त से जानते हैं. मैं अजय को तब से जानती हूं जब वो मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोस में रहा करते थे. वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त भी रहे हैं. इसके अलावा तब्बू ने यह भी बताया कि समीर और अजय दोनों ही मेरे ऊपर नजर बनाए रखते थे और अगर कोई लड़का मुझसे मिलने आता तो ये दोनों उसे धमकियां देते थे. इसी वजह से आज भी मैं सिंगल हूं.

तब से लेकर आज तक तब्बू का नाम शायद ही किसी अभिनेता के साथ जोड़ा गया हो. दोनों एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं, एक्शन फिल्में बनाने के लिए जाने-जाने वाले निर्देश रोहित शेट्टी अपनी बहुचर्चित फिल्म गोलमाल का सिक्वल गोलमाल अगेन लेकर आने वाले हैं. इसमें सालों बाद एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू रोमांस करते नजर आने वाले हैं.

इससे पहले तब्बू और अजय देवगन एक साथ किसी फिल्म में 25 साल पहले रोमांस करते नजर आए थे. अब जब तब्बू और अजय एक बार फिर से किसी फिल्म में साथ दिखने वाले हैं उस वक्त तब्बू ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. इससे पहले तब्बू और अजय 1994 में फिल्म विजयपथ में एक साथ नजर आए थे. तब लोगों को ये जोड़ी बहुत पसंद आई थी.