नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद की दौड़ में रवि शास्त्री के बाद अब एक और नाम जुड़ गया है. पूर्व खिलाड़ी वेंकटेश प्रसाद ने भी कोच पद के लिए आवेदन किया है. वेंकटेश प्रसाद फिलहाल जूनियर इंडिया टीम के चीफ सेलेक्टर हैं.

बता दें कि वेंकटेश प्रसाद ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 33 टेस्ट और 162 वनडे मैच खेला है. अब कोच पद के लिए वेंकटेश प्रसाद के अलावा रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी, लालचंद राजपूत, डोडा नरेश जैसे बड़े नाम रेस में जुड़ गए हैं.

टीम इंडिया के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री ने भी भारतीय टीम के कोच पद के लिए आवेदन दे दिया है और अब खबरें आ रहीं हैं कि शास्त्री को सचिन तेंदुलकर ने आवेदन देने के लिए मनाया है. सचिन तेंदुलकर के कहने पर ही शास्त्री ने भारतीय टीम के कोच पद के लिए आवेदन दिया है.

2016 में जब सीएसी ने अनिल कुंबले को कोच चुना था, तब भी तेंदुलकर के अलावा सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण सीएसी के सदस्य थे. तब टीम के डायरेक्टर रह चुके शास्त्री का कोच बनना तय माना जा रहा था, लेकिन अनिल कुंबले की ऐंट्री ने सब कुछ बदल दिया. तेंदुलकर ने तब भी शास्त्री का पक्ष लिया था और कहा था कि टीम भी उनके साथ खुश है. उन्हें ही टीम का कोच नियुक्त करना चाहिए, लेकिन उस वक्त सौरव गांगुली ने अनिल कुंबले को तरजीह दी थी.