लखनऊ। बालाजी इलेवन ने इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग (आईजीसीएल) में नाकआउट मुकाबलों (राउंड-32) के चौथे दिन सुपर ओवर के सहारे किंग राइडर्स को मात देकर अंतिम 16 में प्रवेश किया।

बालाजी इलेवन और किंग राइडर के मध्य खेले गए मैच में बालाजी इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 86 रन बनाए। रवि ने 25 रन (14 गेंद) जोड़े। किंग राइडर से इमरान ने तीन ओवर में 15 रन देकर दो विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए किंग राइडर 12 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 86 रन बना कर मैच बराबरी पर ला दिया। इसके बाद मैच का परिणाम जानने के लिए दोनों टीमों के बीच एक-एक ओवर का सुपर मैच हुआ जिसमें जीत की बालाजी इलेवन के हाथ लगी।
वहीं दूसरे मैच में एमकेसी ने नवाबी पल्टन को 40 रन से तथा तीसरे मैच में रायल स्टार चैलेंजर्स ने सीआईडी क्लब को तीन विकेट से हराकर अंतिम 16 में जगह बनाई।

लीग में गौस मोहम्मद स्टेडियम, गोमतीनगर में खेले गए (राउंड 64) के मैचों में डीएसडी ने खदरा लायंस को 100 रन से, रैपिड इलेवन ने अजंता स्पोर्टिंग को 57 रन से, जयकर इलेवन ने अवध स्ट्राइकर्स को पांच विकेट से तथा बंकर ब्रदर्स ने जानकीपुरम वारियर्स को एक रन से मात देकर अगले दौर में प्रवेश किया।