लखनऊ। मैन ऑफ द मैच सद्दाम (29) की उम्दा पारी की सहायता से युवाशक्ति संगठन ने इंडियन ग्रामीण क्रिकेट लीग (आईजीसीएल) में नाकआउट मुकाबलों (राउंड-64) के तीसरे दिन डा.अखिलेश दास गुप्ता स्टेडियम में खेले गए मैच में पेपरमिल कॉलोनी को एक विकेट से मात दी जबकि चांदन वारियर्स ने अभिषेेेक वारियर्स को छह विकेट से मात दी।

पेपर मिल कालोनी व युवाश'क्ति संगठन के बीच खेले गए मैच में युवाशक्ति ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और पेपर मिल कालोनी ने निर्धारित 10 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 67 रन बनाए। पिंटू ने 11 रन जोड़े। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए युवाशक्ति संगठन ने सद्दाम (29 रन, 12 गेंद, दो चौके) की पारी की सहायता से 7.5 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रनों का लक्ष्य पा लिया।

दूसरे मैच में चांदन वारियर्स ने मैन ऑफ मैच सैफ (34) की पारी की सहायता से अभिषेेेक वारियर्स को छह विकेट से मात दी। अभिषेेेक वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 87 रन बनाए। इसमें गोलू (76) ने अर्धशतक जड़ा। चांदन वारियर्स से रूद्र प्रताप ने दो ओवर में 10 रन देकर दो विकेट चटकाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए चंदन वारियर्स ने सैफ (34 रन, 14 गेंद) की बल्लेबाजी से सात ओवर में छह विकेट के नुकसान पर जीत के लिए आवश्यक रनों का लक्ष्य पा लिया। यहां अन्य मैचों में जुगौली डेंजर्स ने लखनऊ वारियर्स को छह विकेट से तथा अम्बेडकर नगर इलेवन ने स्टार इलेवन को 10 विकेट से मात दी।

कन्नेठस क्लब ने श्री दुर्गा शिक्षा निकेतन को दी मात

लीग में गौस मोहम्मद स्टेडियम, गोमतीनगर में खेले गए मैच में कन्नेठस क्रिकेट क्लब ने श्री दुर्गा शिक्षा निकेतन को 19 रन से मात दी। कन्नेठस क्लब ने मैन ऑफ द मैच षाद (26 रन, 9 गेंद, तीन छक्के) की उम्दा पारी की सहायता से निर्धारित 10 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 68 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए दुर्गा षिक्षा निकेतन निर्धारित ओवर मेें पांच विकेट के नुकसान पर 51 रन ही बना पायी। इस मैदान पर अन्य मैचों में सिसेंडी मोहनलालगंज ने लायंस सीतापुर को 47 रन से, समाधान क्रिकेट क्लब ने डी यूथ क्लब को 6 रन से तथा आइडियल डिग्री कॉलेज ने स्लो पाइजन को 17 रन से मात दी।