नई दिल्ली: एसएस राजामौली की 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' और आमिर खान स्टारर 'दंगल' भारतीय सिनेमा की वो दो फिल्में हैं, जिन्होंने बॉक्सऑफिस पर 1500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. दोनों ही फिल्मों को देश-विदेश में काफी पसंद किया गया. जाहिर तौर पर दोनों फिल्म की तुलना दर्शकों द्वारा की गई. लेकिन आमिर खान का कहना है कि उनकी फिल्म 'दंगल' और एस.एस. राजामौली की 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' की तुलना करना ठीक नहीं है, क्योंकि दोनों फिल्में अलग तरह की हैं.

बुधवार रात मुंबई में आयोजित सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन: ए मिलियन ड्रीम्स' के प्रीमियर में पहुंचे आमिर ने कहा, "मैं खुश हूं कि 'दंगल' को चीन और दुनियाभर में सराहा गया. मुझे नहीं लगता कि हम दोनों फिल्मों की तुलना कर सकते हैं. 'बाहुबली 2' सफल फिल्म है. मैंने इसे अभी तक नहीं देखा है, लेकिन इसके बारे में बहुत कुछ सुना है. मैं राजामौली और पूरी टीम को बधाई देना चाहूंगा."

आमिर ने आगे बताया, "मुझे लगता है कि हमें 'दंगल' और 'बाहुबली 2' के बीच तुलना नहीं करनी चाहिए, क्योंकि दोनों फिल्में अलग तरह की हैं. दोनों फिल्मों ने दुनियाभर में छाप छोड़ी है. मुझे 'बाहुबली' पर भी गर्व है."