सैमसंग इलेक्ट्राॅनिक्स कंपनी लिमिटेड ने आज सैमसंग जेड4 की पेशकश कर टाइजेन इकोसिस्टम को विस्तारित किया है। यह स्मार्टफोन सामान्य यूजर अनुभव के साथ दमदार प्रदर्शन से सुसज्जित है। भारत पहला बाजार होगा जहां सैमसंग जेड4 की बिक्री की जा रही है।

सैमसंग जेड4 आमतौर पर अपने किफायती वर्ग के ग्राहकों के लिए ‘डबल‘ बेनेफिट प्रदान करता है जो विविध मूल्यों की तलाश में हैं। जैसे कि ‘‘डबल कैमरा, डबल फ्लैश और डबल स्टाइल‘‘। जेड4 किफायती वर्ग के लिए 5एमपी$5एमपी फ्रंट एवं रियर कैमरा का अनूठा संयोजन लेकर आता है। इसमें शानदार तस्वीरों के लिए फ्रंट कैमरा पर एलईडी फ्लैश और रियर कैमरा पर ड्युअल एलईडी फ्लैश दिया गया है। 2.5डी ग्लास के साथ नयी डिजाइन का फ्रंट डिस्प्ले और दो बैक कवर्स -ब्लैक एवं गोल्ड, स्मार्टफोन के सर्वोत्कृष्ट खूबियों को और बेहतर बनाते हैं और जेड4 को ग्राहकों के लिए वाकई में एक आकर्षक प्रस्ताव बनाते हैं।

जेड सीरीज के स्मार्टफोन टाइजेन अनुकूलन में महत्वपूर्ण हैं। सैमसंग जेड4 इस सीरीज में चैथी डिवाइस है और इसमें फीचर फोन यूजर्स को स्मार्टफोन में आसानी से अपग्रेड करने के टाइजेन के मुख्य लाभ को शामिल किया गया है। यह 4जी वोल्टे सेवाओं, दमदार विशिष्टताओं एवं प्रिलोडेड लोकप्रिय ऐप्स की पेशकश करता है और अपग्रेड में मददगार है।

आकर्षक डिजाइन एवं आसान अपग्रेड के लिए आॅप्टिमाइज्ड इंटरफेस के अलावा, एस बाइक मोड और माइ मनी ट्रांसफर जैसी भारत-प्रासंगिक स्थानीय खूबियों ने देश में जेड सीरीज की लोकप्रियता में योगदान किया है।

श्री असीम वारसी, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सैमसंग इंडिया इलेक्ट्राॅनिक्स, ने कहा, ‘‘500 मिलियन से अधिक फीचर फोन्स यूजर्स के साथ, भारत में स्मार्टफोन अपग्रेड के लिए असीम सामथ्र्य है। हमारी किफायती टाइजेन सीरीज ने स्मार्टफोन अपग्रेड करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। और जेड4 के साथ, हम किफायती वर्ग के ग्राहकों के लिए एक और आकर्षक उत्पाद प्रदान करेंगे।