मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करने के लिए हर एक्टर उत्साहित रहता है. अब यह मौका मिल रहा है एक्ट्रेस हुमा क़ुरैशी को.

हुमा को एक फ़िल्म में रजनीकांत के साथ काम करने के लिये चुना गया है. हालांकि अभी इस फ़िल्म का नाम तय नहीं हुआ है.

कहा जा रहा है कि हुमा इस फ़िल्म में 66 साल के रजनीकांत की प्रेमिका का किरदार निभाएंगी. इस फ़िल्म का निर्माण एक्टर और रजनीकांत के दामाद धनुष के होम प्रोडक्शन ‘वंडरवार फिल्म्स’ के तहत किया जाएगा.

ख़बरों के मुताबिक, "फ़िल्म निर्माताओं ने बताया कि वो लोग इस फ़िल्म के रोमांटिक किरदार के लिये मेगास्टार रजनीकांत के साथ हुमा कुरैशी को लेने के लिए उत्सुक थे. उनका मानना है कि हुमा इस किरदार के लिये बिलकुल सही हैं.’’

इस फ़िल्म का निर्देशन पा रंजीत करेंगे और इस महीने के आखिर तक इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. ध्यान रहे कि ये वही फ़िल्म है जिसके चलते मुंबई के डॉन हाजी मस्तान के परिवार ने आपत्ति जताई थी.

इससे पहले भी बहुत सारी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, सोनाक्षी सिन्हा और राधिका आप्टे भी रजनीकांत के साथ काम कर चुकी हैं. अब इस लिस्ट में हुमा भी शामिल हो गई हैं.

हुमा क़ुरैशी इन दिनों अपनी आने वाली हॉरर फ़िल्म 'दोबारा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फ़िल्म में उनके साथ उनके भाई साक़िब सलीम भी हैं.