नई दिल्ली: दिल्‍ली कैबिनेट से हटाए गए आम आदमी पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने पार्टी चीफ अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोमवार शाम प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर कपिल ने कहा कि उनके पास केजरीवाल के भ्रष्‍टाचार के पुख्‍ता सबूत हैं जो वे मंगलवार को सीबीआई को सौंपेंगे। उन्‍होंने कहा कि वह इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराएंगे। कपिल मिश्रा ने पार्टी द्वारा पीएसी की बैठक बुलाए जाने पर चुनौती देते हुए कहा, ”7 बजे पीएसी की मीटिंग है, चैलेंज देता हूं कि मुझे पार्टी से निकाल कर दिखाओ। मुझे धमकियां मिल रही हैं मैसेजेस और फोन पर।” खुद पर बीजेपी से जुड़ाव के आरोपों पर कपिल ने कहा, ”ये सब बेबुनियाद है। सब जानते हैं कि मैं आप में बीजेपी और मोदी का सबसे मुखर आलोचक रहा हूं।”

मंत्री कपिल मिश्रा ने दावा किया कि केजरीवाल के साढू के लिए लैंड डील हुई थी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वे कभी भी बीजेपी में नहीं जाएंगे। इससे पहले पार्टी नेता संजय सिंह ने कहा कि कपिल मिश्रा भाजपा की भाषा बोल रहे हैं। उन्होंने कपिल पर ही सवाल खड़े करते हुए पूछा कि क्या अरविंद केजरीवाल ने उन्हें अपने घर बुलाकर कथित तौर पर पैसे लिये थे।

पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने कपिल मिश्रा के आरोपों को झूठा करार देते हुए कहा कि मंत्री पद जाने से वे बौखला गए हैं। उन्होंने कहा कि कपिल मिश्रा के माध्यम से आप सरकार के उत्पीड़न का खेल चल रहा है। उन्होंने पूछा कि आखिर कपिल मिश्रा यह क्यों नहीं बता रहे कि वह किस टाइम पर सीएम आवास गए थे जहां उन्होने केजरीवाल को कथित तौर पर रिश्वत लेते हुए देखा।