आसिफ मिर्जा
सुल्तानपुर। यूपी के सुलतानपुर में नौगवांरायतासी गांव में प्रेमी युगल की बेरहमी से हुई हत्या मामले में पुलिस अभी भी किसी नतीजे पर नही पहुंची है। इस हाई प्रोफाईल मर्डर का जल्द खुलासा करने को पुलिस ने दावा किया था। हालाकि शुरूवाती दौर में ही साक्ष्य मिले थे कि युवक और युवती के बीच गहरा प्रेम सम्बंध था।

बीते 9 अपै्रल को कुड़वार थाना क्षेत्र के नौगवांरायतासी ग्राम प्रधान की बेटी ज्योति सिंह और कोतवाली नगर के रानीगंज निवासी श्यामबहादुर यादव की दिन-दहाडे़ हत्या कर दी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ज्योति सिंह के सीने में चाकू घोपा गया है। एक चाकू का निशान उसके हाथ पर भी पाया गया है। कुल मिलाकर चाकू के दो घाव में से सीने पर प्रहार से ज्योति की मौत हुई है। वही श्यामबहादुर यादव के शरीर पर चोट के अनगिनत निशान पाए गए है। सिर की हडडी भी टूटी है। इससे यह लगता है कि श्यामबहादुर को भी बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतारा गया है। कुड़वार थाना क्षेत्र के नौगावा रायतासी निवासी राजेश्वर सिंह जो की मौजूदा समय में ग्राम प्रधान हैं। कुछ वर्ष पूर्व कोतवाली नगर के रानीगंज अमहट में किराए के मकान में रहते थे। पुत्री ज्योति सिंह भी परिवार संग यही रहकर पढाई करती थी। इस बीच स्कूल आते-जाते उसकी मुलाकात पड़ोस के श्याम यादव पुत्र राम नरेश यादव से हो गई। देखते ही देखते दोनों की ये मुलाकात प्रेम प्रसंग में बदल गई थी। हत्या के बाद दोनों तरफ से क्रास एफआईआर की गई थी। महीना भर बीतने को है, लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग हाथ नही लगा है। पुलिस ने दावा किया था कि जल्द ही इस डबल मर्डर का खुलासा कर दिया जाएगा।

गायब व्यापारी का भी नही लगा सुराग
शहर के शांहगंज चैराहा निवासी मनोज रावत महीने भर से गायब है। बरामदगी के लिए व्यापारियों ने कई दिनों तक प्रदर्शन भी किया था। अभी तक कोई सुराग नही लग सका है। गुरूवार को पुलिस कप्तान ने जब कोतवाल के पंेच कसे तो वह भागकर पीड़ित के घर पहुंचे। नगर कोतवाल ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। खुलासे के लिए सर्विलांस का भी सहारा लिया गया है।

क्या कहते है एएसपी

अपर पुलिस अधीक्षक विनय सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।